बॉलीवुड

शादी से चंद दिनों पहले होने वाले पति के साथ दिल खोलकर नाचीं अंकिता लोखंडे, देखें VIDEO

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) छोटे पर्दे की एक बेहद मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा हैं. अंकिता लोखंडे अपने काम के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी से भी ख़ूब सुर्खियां बटोरती रहती है. गौरतलब है कि वे बीते लंबे समय से विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ रिश्ते में है. अक्सर टीवी की दुनिया की यह जोड़ी सुर्ख़ियों में बनी रहती है.

ankita lokhande and vicky jain

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपने रिश्ते से अक्सर फैंस के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. अब ख़बरें है कि दोनों अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि दोनों 14 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक़, अंकिता विक्की से मुंबई में शादी कर सकती है.

ankita lokhande and vicky jain

विक्की और अंकिता की शादी की तैयारी शुरू कर दी गई है. दोनों शादी के बंधन में बंधने से कुछ दिनों पहले से ही लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इसी बीच अब कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें दोनों अपने बेहतरीन डांस मूव्स फैंस को दिखा रहे हैं. वीडियो अंकिता के फैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता गोल्डन साड़ी में नज़र आ रही हैं जबकि विक्की ने ग्रे एंड ब्लैक आउटफिट कैरी की है. दोनों ही एक क्लब के अंदर पंजाबी गाने ‘मेरी मम्मी नू पसंद’ गाने पर पंजाबी स्टाइल में शानदार डांस कर रहे हैं. फैंस को भी दोनों का मस्तीभरा अंदाज थिरकने पर मजबूर कर रहा है. वीडियो में दोनों के साथ एक लड़की भी नज़र आ रही है. बता दें कि, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अंकिता के एक फैन पेज से शेयर किया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@ankita_pure_soul)


अंकिता और विक्की का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है जिसमें भी दोनों ने यहीं ऑउटफिट पहन रखी है हालांकि उसमें गाना दूसरा बज रहा है. इसे भी एक्ट्रेस के फैन पेज ने ही इंस्टाग्राम से शेयर किया है. दोनों ही काफी हंसते-मुस्कुराते हुए डांस कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@ankita_pure_soul)


3 साल से एक-दूजे को डेट कर रहे अंकिता-विक्की…

जानकारी के मुताबिक़, विक्की और अंकिता एक-दूसरे को करीब तीन साल से डेट कर रहे हैं. दोनों ने एक दूसरे को साल 2018 से डेट करना शुरू किया था. इन तीन सालों में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है और दोनों एक दूसरे पर खूब प्यार बरसते हुए देखें गए हैं. दोनों का प्यार किसी से छिपा नहीं है.

ankita lokhande and vicky jain

विक्की ने अंकिता के साथ शेयर की फोटो…

शादी से चंद दिनों पहले विक्की ने अंकिता के साथ कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम से साझा की है. उन्होंने दो तस्वीरें पोस्ट की है. एक तस्वीर में विक्की जैन महाराष्ट्रियन स्टाइल में नज़र आ रहे हैं और दूसरी फोटो में वो अपनी लेडी लव अंकिता के साथ देखने को मिल रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ विक्की ने कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है कि, ‘मैं आपसे प्यार करता हूं, लेकिन पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त.’ उनके कैप्शन का इशारा शादी की तरफ था.

 

Back to top button