बॉलीवुड

अरुणिता की शादी का कार्ड मिलते ही भावुक हुए पवनदीप, कहा- दुआओं में याद रखना, Video वायरल

टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के 12वें सीजन के विजेता रहे पवनदीप राजन और उपविजेता रही अरुणिता कांजीलाल ने अपनी सुरीली आवाज से दर्शकों को ख़ूब दीवाना बनाया था. इस शो का हिस्सा बनने के बाद दोनों की लोकप्रियता में गजब का इज़ाफ़ा हुआ था. शो में दोनों की केमिस्ट्री भी दर्शकों ने ख़ूब पसंद की थी.

pawandeep rajan and arunita kanjilal

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल इंडियन आइडल 12 ख़त्म होने के बाद भी ढेरों मौकों पर साथ देखें गए हैं. अक्सर किसी शो में
भी दोनों साथ में शिरकत करते रहते हैं. ऐसे ही हाल ही में दोनों को एक शो में फिर से साथ देखा गया है. शो से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को आप फिर से देख सकते हैं.

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल हाल ही में एक शो पर पहुंचे थे. शो में दिग्गज़ गायक उदित नारायण और मशहूर गायिका अल्का याग्निक भी मौजूद थीं. शो के होस्ट उदित नारायण और सुगंधा मिश्रा हैं. शो पर जब पवनदीप और अरुणिता साथ दिखें तो सुगंधा और आदित्य ने उनसे सवाल किए जो कि अब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं और इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

pawandeep rajan and arunita kanjilal

शो में अरुणिता और पवनदीप दोनों से ही कुछ सवाल पूछे गए और दोनों ने इनका जवाब गाने के माध्यम से दिया. दोनों की सुरीली आवाज सुनकर सभी मंत्रमुग्ध हो गए. पहले शो की होस्ट सुगंधा मिश्रा ने अरुणिता से सवाल किया कि अगर पवनदीप आपको डांडिया मार दें तो आप कौन सा गाना गाएंगी ? थोड़ा सोचने के बाद अरुणिता ने ‘हमपे ये किसने हरा रंग डाला’ गाना गया.

pawandeep rajan and arunita kanjilal

इसके बाद शो के दूसरे होस्ट आदित्य नारायण ने पवनदीप राजन से एक सवाल किया. आदित्य ने पवनदीप से पूछा कि अगर आपको अरुणिता की शादी का कार्ड मिले तो आप का क्या रिएक्शन होगा ? पवनदीप सवाल सुनकर सोचने लगे और फिर उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म का पॉपुलर सॉन्ग ‘अच्छा चलता हूं’ गाना शुरू कर दिया.


पवनदीप और अरुणिया दोनों का ही यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. दर्शकों ने तो दोनों के गाने को एन्जॉय किया ही वहीं दोनों भी मंच पर एक-दूसरे के गाने को एन्जॉय करते हुए दिखें.

pawandeep arunita

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो अरुणिता के एक फैन पेज ने साझा किया है. वीडियो को एक लाख 89 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है.

Back to top button