समाचार

दुल्हन को लगी 5 गोलियां, अपनी फिक्र छोड़ रास्तेभर पति से पूछती रही- आप ठीक हो ना?

बीते बुधवार हरियाणा के रोहतक जिले में शादी के बाद ससुुराल जा रही दुल्हन तनिष्का पर फायरिंग का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था। अब इस मामले को लेकर कई चौकने वाले खुलासे हुए हैं। दुल्हन को गर्दन, हाथ व पेट में पांच गोलियां लगी थी, लेकिन इसके बाद भी वह खुद से ज्यादा पति की चिंता कर रही थी। उसे खून से लथपथ हालत में पीजीआई ले जाया गया था जहां पहुंचने तक रास्ते में वह पति से पाँच पार पूछ चुकी थी कि “आप तो ठीक हो ना?”

जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही दुल्हन

rohtak bride

डॉक्टरों ने तनिष्का के शरीर से 4 गोलियां निकाल दी, हालांकि वह अभी भी जिंदगी व मौत के बीच जंग लड़ रही है। दूल्हे मोहन ने बताया कि उसका और तनिश्का का रिश्ता 3 महीने पहले तय हुआ था। दोनों का परिवार रिश्तेदारी में आता है। वह बुधवार को बारात लेकर सांपला गया था। यहां शादी धूमधाम से हुई।

किसी को कोई शक या अंदाजा नहीं था कि अनहोनी होगी। फिर रात लगभग 10 बजे विदाई के बाद वे भाली आनंदपुर के लिए निकले। कार मोहन का चचेरा भाई सुनील चला रहा था, वहीं साला उज्ज्वल आगे की सीट पर था। मोहन और दुल्हन तनिष्का पीछे बैठे थे।

शरीर में लगी पांच गोलियां

rohtak bride

कार गांव के शिव मंदिर पास पहुंची ही थी कि एक अन्य गाड़ी ने उन्हें ओवरटेक कर रोक दिया। कार में से दो युवक बाहर उतरे और उन्होंने खिड़की में से तनिष्का को गोलियां मार दीं। इन गोलियों से दूल्हा बाल-बाल बचा। दुल्हन के भाई ने जब हमलावर को रोकने की कोशिश की तो उसे पिस्तौल दिखा चुप करवा दिया।

दूल्हे मोहन के अनुसार हमलावरों ने सभी को नीचे उतार तनिष्का पर लगातार तीन गोलियां चलाई थी। इस बीच एक हमलावर की बंदूक बंद हो गई थी तो दूसरा हमलावर आगे आया और उसने दुल्हन पर दो गोलियां दाग दी।

गाड़ी लूटकर दिया वारदात को अंजाम

rohtak bride

दुल्हन पर गोलियां बरसाने के बाद आरोपी इनोवा गाड़ी लेकर भाग गए। हालांकि इस बीच उनकी कार एक पत्थर से टकराई जिसके चलते गाड़ी की टंकी में छेद हो गया। बरातियों ने हमलावरों का पीछा करने का प्रयास किया था, लेकिन उनके हथियार देख आगे नहीं बढ़ पाए। बाद में आरोपियों की गाड़ी पास के एक होटल के बाहर खड़ी मिली। उसका पिछला टायर फट चुका था। उन्होंने ये गाड़ी सांपला के एक ठेकेदार से बुधवार की शाम साढ़े 7 बजे छीनी थी।

बंदूक के डर से किसी ने नहीं की मदद

rohtak bride

गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीणों की नींद खुल गई थी। हालांकि बंदूक देखकर कोई भी मदद करने बाहर नहीं आया। उन्हें डराने के लिए हमलावरों ने हवाई फायरिंग भी की थी। फायरिंग के कुछ देर बाद बरात की दूसरी गाड़ी भी आ गई थी, लेकिन जब हमलावर ने उनकी तरफ पिस्तौल तानी तो कोई भी आगे नहीं बढ़ा।

दूल्हे के गांव में छाया सन्नाटा

rohtak bride

इस घटना के बाद गाँववालों में बहुत गुस्सा है। उनका कहना है कि इसके पहले गाँव में ऐसा कभी नहीं हुआ। हम हमलावरों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई चाहते है। दूसरी तरफ दूल्हे के गांव में सन्नाटा छाया हुआ है। एक दिन पहले ही वहां बैंडबाजे की गूंज सुनाई दे रही थी।

आरोपियों की तलाश में लगी पुलिस

rohtak bride

पुलिस के अनुसार इस वारदात का आरोपी साहिल नाम का युवक है। इसके साथ उसके दोस्त भंडर का भी नाम सामने आ रहा है। फिलहाल आरोपियों को पकड़ने के लिए अकबरपुर थाना पुलिस के अतिरिक्त अलावा, सांपला, सीआईए प्रथम, सीआईए द्वितीय और एवीटी स्टाफ की टीम लगी हुई है।

Back to top button