बॉलीवुड

अभिषेक ने पत्नी के बर्थडे पर शेयर किया ऐसा वीडियो, कि लोग बोले- कुछ तो पर्सनल रखा करो भाई

मॉडल और डांसर कश्मीरा शाह ने बीते दिन यानी 2 दिसंबर को अपना जन्म मनाया। जी हां 1971 को जन्मी कश्मीरा गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक की पत्नी हैं। यह तो लगभग हर किसी को पता है, लेकिन क्या आप सभी को यह पता है कि कश्मीरा शाह पहले से शादीशुदा थी? नहीं पता तो चलिए हम बताते है।

Krushna And Kashmira

गौरतलब हो कि कृष्णा और कश्मीरा की लव स्टोरी 2005 में शुरू हुई थी। वे फिल्म ‘और पप्पू पास हो गया’ की शूटिंग के दौरान जयपुर में पहली बार मिले थे। वहीं पहले से फिल्म प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से शादीशुदा कश्मीरा पहली नज़र में कृष्णा अभिषेक पर अपना दिल हार बैठी और फ़िर 2013 आते-आते दोनों ने शादी कर ली। यह तो बात हुई इन दोनों के प्यार की शुरुआत और शादी की। वहीं बीते दिन जब कश्मीरा शाह ने अपना बर्थडे मनाया। ऐसे में कॉमोडिन कृष्णा अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर उन्हें बधाई दी।

Krushna And Kashmira

Krushna And Kashmira

बता दें कि इस 25 सेकेंड के वीडियो को लेकर कृष्णा अब ट्रोलर्स का शिकार हो रहें है। मालूम हो कि हुआ कुछ यूं कि कृष्णा ने जन्मदिन के मौके पर वीडियो तो शेयर कर दी, लेकिन इस पोस्ट में सारी ही तस्वीरों में कश्मीरा का बोल्ड लुक देखने को मिला। वहीं पहली तस्वीर में तो कश्मीरा का बेडरूम सीन है। ऐसे में फैन्स अब कृष्णा को जमकर ट्रोल कर रहें हैं।

Krushna And Kashmira

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)


गौरतलब हो कि कृष्णा के साथ कश्मीरा की दूसरी शादी है इससे पहले उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से शादी की थी। वहीं द कपिल शर्मा शो के फेमस कॉमेडिन ने अपनी पत्नी को स्पेश स्टाइल में बर्थडे विश किया। इतना ही नहीं पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, “मेरे लिए तुम अभी भी पहले जैसी हो, वैसी ही जिससे मैं पहली बार मिला था… मेरे लिए तुम हमेशा 33 साल की ही रहोगी।”

Krushna And Kashmira

वहीं इस पोस्ट के बाद लगातार कृष्णा सोशल मीडिया यूज़र्स के निशाने पर बनें हुए हैं। एक यूजर ने लिखा कि कुछ तो शर्म करो बीवी की ऐसी तस्वीरें कौन पोस्ट करता है। वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि, “भाभी जी को कुछ कपड़े दिलवाओ और नहीं तो अपने ही कपड़े पहनने के लिए दे दो”। इतना ही नहीं आख़िर में बता दें कि एक ने तो यहां तक कह डाला कि, “कुछ पर्सनल भी रखो भाई।”

Krushna And Kashmira

Back to top button