बॉलीवुड

कंगना के साथ करण जौहर ने कर दिया बहुत बुरा कांड, भड़के फैंस बोले- कुछ तो शर्म करो

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई है. इस बार वे चर्चाओं में अपने किसी बयान के कारण नहीं बल्कि एक अलग वजह से आई है. दरअसल, मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने कंगना के साथ एक बड़ा खिलवाड़ कर दिया है जिससे वे सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गई.

kangana ranaut

बात यह है कि 28 नवंबर 2014 को एक फिल्म आई थी ‘उंगली’. इस फिल्म में संजय दत्त, इमरान हाशमी और रणदीप हुड्डा जैसे अभिनेताओं ने काम किया था. वहीं लीड एक्ट्रेस के रुप में कंगना रनौत मौजूद थीं. फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी थी. हाल ही में फिल्म ने अपने 7 साल पूरे किए है.

kangana ranaut and karan johar

बता दें कि करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस का नाम धर्मा प्रोडक्शन है. हाल ही में जब ‘उंगली’ ने सात साल पूरे किए तो धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर अपनी उपलब्धी गिनाई थी. हालांकि इस दौरान कंगना रनौत के साथ कारण जौहर के प्रोडक्शन ने कुछ ऐसा कर दिया कि कंगना के फैन करण पर भड़क गए.

मामला यह है कि धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म से संबंधित जो पोस्टर साझा किया है उसमे कंगना रनौत की तस्वीर नहीं है और यह बात फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आई. इस हरकत पर करण जौहर को लोगों ने जमकर घेरा. यह पोस्टर सोशल मीडया पर ख़ूब वायरल हुआ और लोगों ने कारण को लताड़ भी लगाई.

kangana ranaut and karan johar

धर्मा प्रोडक्शन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से जो पोस्टर साझा किया है उसमे इमरान हाश्मी, अंगद बेदी, नील भूपलम, रणदीप हुड्डा और संजय दत्त नज़र आ रहे हैं हालांकि कंगना पोस्टर से गायब है. फिल्म का जो असली पोस्टर है उसमे कंगना इमरान हाशमी के पास खड़ी दिखती हैं जबकि इस पोस्टर में कंगना को जगह ही नहीं दी गई है. इसे देखने के बाद फैंस भड़क गए और एक यूजर ने कमेंट किया कि, जो भी हो… ये अर्धमा प्रोडक्शन कंगना के योग्य ही नहीं है.’

kangana ranaut and karan johar

आगे करण जौहर पर बरसते हुए एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘तुम लोगों ने सच में कंगना को क्रॉप कर दिया. कुछ तो शर्म करो करण जौहर.’ जबकि एक अन्य ने लिखा कि, ‘कंगना के लिए इनकी नफरत साफ झलक रही है.’ आगे एक यूजर लिखा है कि, ‘करण जौहर शर्म करो. कंगना को पोस्टर से क्यों निकाला.’

kangana ranaut and karan johar

गौरतलब है कि कंगना और करण जौहर के बीच छत्तीस का आंकड़ा है. कई मौकों पर कंगना करण के ख़िलाफ़ बोलती हैं और उन पर खुलकर कई बार बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के आरोप भी लगाए हैं.

Back to top button