बॉलीवुड

सलमान को पूरा श्रेय मिलने पर भड़के आयुष, कहा- मेरे पास मेरा भी पैसा है, इधर-उधर नहीं घूम रहा हूं

अभिनेता आयुष शर्मा ने हिंदी सिनेमा में फिल्म ‘लवयात्री’ से अपने कदम रखे थे. यह फिल्म साल 2018 में प्रदर्शित हुई थी और इसे ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था. हालांकि साल 2018 में डेब्यू के बाद से आयुष लंबे समय तक फ्री रहे. उन्हें कोई काम नहीं मिला. इस दौरान कोरोना ने भी उनके काम को काफी प्रभावित किया. हालांकि अब आयुष बड़े पर्दे पर फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ से तहलका मचा रहे हैं.

aayush sharma

बता दें कि, ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ आयुष शर्मा की दूसरी फिल्म है. इस फिल्म में आयुष अपने साले और मशहूर अभिनेता सलमान खान के साथ नज़र आ रहे हैं. 25 नवंबर को बड़े पर्दे पर आ चुकी इस फिल्म में सलमान खान जहां एक सिख पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं आयुष शर्मा एक खतरनाक गैंगस्टर के रोल में देखने को मिल रहे हैं.

aayush sharma

‘अंतिम’ का निर्देशन मशहूर अभिनेता और निर्देशक महेश मांजरेकर ने किया है. फिल्म में अभिनेत्री महिमा मकवाना भी देखने को मिल रही है जिनकी यह डेब्यू फिल्म है. फिल्म में आयुष शर्मा के काम को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसी बीच आयुष शर्मा ने फिल्म और उनके काम को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स पर बात की है.

साथ ही उन लोगों को लताड़ लगाई है जो यह समझते हैं कि आयुष जो भी करते है उसमे सलमान का हाथ होता है और सलमान को इसका पूरा श्रेय जाता है.

aayush sharma

अपने एक हालिया साक्षात्कार में आयुष ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि, मैं हर जीज के लिए अपने साले सलमान खान के सहारे नहीं रहता हूं. मेरे पास खुद का भी पैसा है. मैं जो भी छोटी-छोटी चीजें करता हूं, उन सबका श्रेय सलमान खान को जाता है. लेकिन मेरे पास मेरा भी पैसा है और मैं सलमान के हाथ से नहीं चलता हूं.

aayush sharma and salman khan

साक्षात्कार में बात करने के दौरान आयुष ने अपने दिल के दर्द को साफ़ तौर पर जाहिर किया. उन्होंने कहा कि, अगर मैं कार भी ख़रीदता हूं तो लोगों को लगता है या लोग कहते हैं कि ओह! आपको सलमान खान से मिली. मैं कुछ भी अपने जीवन में छोटी-छोटी चीजें करता हूं तो लोग समझते है कि सब सलमान की वजह से हो रहा है या सलमान ने किया है. लेकिन ऐसा नहीं है.

aayush sharma

आयुष ने कहा कि, मैं इधर-उधर ऐसे ही नहीं घूम रहा हूं. मेरे पास खुद का भी पैसा है. वहीं अभिनता ने अपने आलोचकों के बारे में बात करते हुए कहा कि, लोग आलोचना करते हैं तो मैं इसे स्वीकार करता हूं. मुझे आलोचना पसंद है. इसका कारण बताते हुए आगे आयुष ने कहा क्योंकि जब आलोचना मिलती है तो हमेशा यह भाव रहता है कि ‘मैं तुम्हें गलत साबित करूंगा’.

सलमान की शादी पर बयान दे चुके हैं आयुष…

बता दें कि, इससे पहले आयुष शर्मा सलमान खान की शादी के सवाल पर भी बात कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि मैं सलमान की शादी के विषय पर कुछ कहना नहीं चाहता हूं. हालांकि उन्होंने कहा था कि सलमान खान का काम करने का तरीक आया उनकी कार्यशैली ऐसी है कि उनके पास शादी करने का समय नहीं है.

salman khan and ayush sharma

सलमान की छोटी बहन से हुई आयुष की शादी…

aayush sharma and salman khan

आयुष शर्मा ने साल 2014 में सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा से शादी की थी. अब दोनों दो बच्चे एक बेटी आयत और एक बेटे आहिल शर्मा के माता-पिता हैं.

Back to top button