हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

कंदील बलोच को उतारा गया मौत के घाट !! जानें किस अपने ही घरवाले ने कर दी हत्या

पाकिस्तान में फिर एक बार शमनाक हरकत सामने आई है । अक्सर विवादों में रहने वाली पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच की हत्या कर दी गई है। कंदील की हत्या मुल्तान में उनके ही भाई ने की है। भाई ने उनकी गला दबाकर और फिर गोली मारकर कंदील की हत्या की। हत्या के बाद भाई फरार है। कंदील मुल्तान घूमने आई थी इसी दौरान भाई ने हत्या को अंजाम दिया।

कंदील कई महीनों से ट्विटर पर अपने बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही थीं। हाल में उन्होंने एक गाना भी ट्विटर पर पोस्ट किया था जिसमें वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में ऩजर आ रही थीं। अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते वह अक्सर आलोचकों के निशाने पर रहती थीं। कंदील तब चर्चा में आई थीं जब उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर की थी। एक मुफ्ती के साथ उनकी हालिया तस्वीरों ने भी खासी चर्चा बटोरी थी। उन्होंने शाहिद अफरीदी के सामने भी डांस पेशकश की थी।

 

कंदील कई महीनों से ट्विटर पर अपने बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही थीं। हाल में उन्होंने एक गाना भी ट्विटर पर पोस्ट किया था जिसमें वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में ऩजर आ रही थीं।

अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते वह अक्सर आलोचकों के निशाने पर रहती थीं। कंदील तब चर्चा में आई थीं जब उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर की थी। एक मुफ्ती के साथ उनकी हालिया तस्वीरों ने भी खासी चर्चा बटोरी थी। उन्होंने शाहिद अफरीदी के सामने भी डांस पेशकश की थी।

DMCA.com Protection Status