बॉलीवुड

विराट को कंडोम देना चाहती थी राखी सावंत, कहा- यूज करने के बाद मुझे बताना

हिंदी सिनेमा की ड्रामा क्वीन के नाम से लोकप्रिय राखी सावंत अपने अजीब बयानों और अपनी हरकतों के लिए अक्सर चर्चा में बनी रहती है. राखी सावंत एक बार फिर से बिग बॉस 15 में देखने को मिल रही है. इस बार उन्होंने बिग बॉस के घर में अपने पति रितेश के साथ एंट्री ली है.

rakhi sawant with husband

बताया जाता है कि, राखी करीब दो साल पहले रितेश से शादी कर चुकी है हालांकि राखी ने कभी भी अपने पति को दुनिया को नहीं दिखाया था. दो साल के बाद शुक्रवार रात को बिग बॉस में रितेश को देखा गया. बिग बॉस में राखी ने पति रितेश के साथ प्रवेश किया. राखी के पति को देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड थे.

rakhi sawant with husband

बता दें कि राखी सावंत की चर्चा इसी बीच उनके एक बयान को लेकर भी हो रही है जो उन्होंने भारतीय टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान विराट कोहली एवं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लेकर दिया था. मीडिया से बात करते हुए एक बार राखी ने कपल को कंडोम तोहफ़े में देने की बात की थी और उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया था.

virat kohli and anushka sharma

राखी सावंत का एक चर्चा में रहने वाला बयान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के बाद आया था. राखी ने विराट और अनुष्का की जोड़ी को सबसे प्यारी जोड़ी बताया था. इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से बातचीत में कपल को कंडोम गिफ्ट करने की बात कही थी. यह सुनकर सब हैरान रह गए थे.

virat kohli and anushka sharma

राखी सावंत ने कहा था कि, ”विराट कोहली-अनुष्का शर्मा सबसे प्यारे जोड़े हैं, उन्होंने अभी-अभी अपनी शादीशुदा जिंदगी में कदम रखा है. ऐसे मैं उन्हें कंडोम उपहार में देना चाहती हूं ताकि वो सुरक्षित रहें और उसका अनुभव करने के बाद अपनी प्रतिक्रिया साझा करें, मुझे लगता है कि मेरे कंडोम खास हैं. इतने सारे फ्लेवर देने वाले वो बाजार में पहले हैं. कोई भी अपने यौन जीवन का आनंद ले सकता है.”

virat kohli and anushka sharma rakhi sawant

गौरतलब है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड एवं क्रिकेट से जुड़ी यह जोड़ी काफी लोकप्रिय हैं. न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में इसकी ख़ूब चर्चा होती है. विराट कोहली और अनुष्का पहली बार एक शैंपू के एड की शूटिंग के दौरान मिले थे. इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई थी.

virat kohli and anushka sharma rakhi sawant

विराट और अनुष्का ने कुछ समय के बाद एक-दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था. धीरे-धीरे दोनों का प्यार दुनिया की नज़रों के सामने भी आने लगा. अक्सर दोनों को साथ देखा जाने लगा और अनुष्का विराट को चीयर करने के लिए स्टेडियम में भी दिखाई देने लगे. फिर दोनों हस्तियों ने अपने प्यार को नया नाम देने का ऐलान किया.

anushka sharma

विराट और अनुष्का ने दिसंबर 2017 में धूमधाम से इटली में शादी की थी. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी और कपल की शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी ख़ूब पसंद किया गया था. बाद में कपल ने भारत में आकर शादी का ग्रैंड रिसेप्शन दिया था जिसमें क्रिकेट और बॉलीवुड से जुड़ी कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी.

अब एक बेटी के माता-पिता हैं अनुष्का-विराट…

virat kohli and anushka sharma

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अब एक बेटी के माता-पिता हैं. इसी साल की शुरुआत में अनुष्का ने बेटी वामिका को जन्म दिया था. कपल ने यह खुशखबरी 11 जनवरी 2021 को अपने तमाम फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की थी.

Back to top button