बॉलीवुड

दिशा पटानी ने कराया चहरे पर प्लास्टिक सर्जरी? चेहरा देख फैंस गुस्से से हुए लाल

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में अब दिशा पटानी किसी पहचान की मोहताज़ नहीं। जी हां वो बाॅलीवुड बी-टाउन की सबसे हॉट डीवा में से एक हैं और वह अक्सर अपने हाॅट अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। बता दें कि हाल ही में दिशा पटानी को उनकी ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के को-स्टार सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की स्क्रीनिंग में देखा गया। जिसके बाद उनकी अब कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं।

disha patani

वहीं बता दें कि एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी धमाल मचा रहा है और एक्ट्रेस का यह वीडियो जिसने भी देखा वो उन्हें ट्रोल करने लगा, क्योंकि उनके चेहरे पर फैंस को कुछ अजीब दिखा जो फैंस को पच नहीं रहा। ऐसे में आइए जानें क्या है पूरी कहानी…

बता दें कि सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’ 26 नवंबर को रिलीज हो चुकी है और रिलीज के पहले बॉलीवुड के कई सिलेब्रिटीज फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए। वहीं इस मौके पर सलमान की ‘राधे’ की को-स्टार दिशा पटानी (Disha Patani) भी पहुंची थीं। इस इवेंट के फोटोज और वीडियोज वायरल होने के बाद लोग उनके लुक्स पर कॉमेंट्स कर रहे हैं और कुछ लोगों को लग रहा है कि दिशा ने सर्जरी करवाई है।

Disha Patani

अपनी नाक को लेकर चर्चा में हैं दिशा पटानी…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


मालूम हो कि ‘अंतिम’ के प्रीमियर पर दिशा पटानी (Disha Patani) येलो टॉप और आइस ब्लू जींस पहनकर पहुंची थीं और इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए। लेकिन उनका ये वीडियो सामने आने के बाद लोग उनकी नाक को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे। कई लोगों ने दावा किया कि एक्ट्रेस ने अपनी नाक को थोड़ा और मोटा दिखाने के लिए  प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

Disha Patani

वहीं अब आख़िर में बात दिशा के वर्क फ्रंट की करें तो दिशा (Disha Patani), जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर के साथ ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह मोहित सूरी निर्देशित फिल्म ‘एक विलेन: देयर इज वन इन एवरी लव स्टोरी’ का सीक्वल में भी नजर आएंगी और वह कथित तौर पर सिद्धार्थ की हाल ही में घोषित फिल्म ‘योद्धा’ में भी अभिनय करेंगी।

Back to top button
?>