समाचार

बेडरूम में अकेली थी लड़की, प्राइवेट पार्ट में चला दी गोली, वजह सामने आई तो सब रह गए हैरान

बंदूक बड़ी खतरनाक चीज होती है। इसका इस्तेमाल सिर्फ सुरक्षा के लिए ही किया जाना चाहिए। हालांकि कई लोग शोबाजी के लिए भी अपने पास बंदूक रखना पसंद करते हैं। लेकिन कभी-कभी ये शोबाजी उन्हें भारी भी पड़ जाती है। यदि आपको बंदूक की अच्छी समझ न हो तो ये गलती से चल भी सकती है। इससे निकली गोली आपको मार या घायल कर सकती है।

Lauren Hunter Daman

अब जॉर्जिया (Georgia) की यह अजीबोगरीब घटना ही ले लीजिए। यहाँ एक महिला ने खुद के प्राइवेट पार्ट (वजाइना) में गोली मार दी। फिर जो हुआ वह बहुत दर्द नाक था। लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर महिला ने ऐसा क्यों किया? चलिए जानते हैं।

वेबकैम मॉडल है महिला

Lauren Hunter Daman

अपने वजाइना में गोली मारने वाली महिला का नाम लॉरेन हंटर दमन (Lauren Hunter Daman) है। वह एक वेबकैम मॉडल (Webcam Model) है। मॉडल की उम्र 27 साल बताई जा रही है। वह चैटरबेट नाम के एक वेब प्लेटफॉर्म पर अपने वीडियो बनाकर डालती है। कई बार वह यहाँ लाइव भी आती है। चैटरबेट एक लोकप्रिय एडल्ट साइट है। यहाँ मॉडल्स अपने हॉट एंड बोल्ड वीडियोज साझा करती हैं जिसे देखने के लिए लोग उन्हें पेमेंट करते हैं।

वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान चली गोली

Lauren Hunter Daman

जानकारी के मुताबिक जब महिला के साथ गोली वाला हादसा हुआ तब वह इसी वेबसाइट के लिए वीडियो रिकॉर्डिंग (Video Recording) कर रही थी। बस इसी दौरान उसके हाथ में रखी 9 मिमी की बन्दूक से गोली चली और सीधा मॉडल के प्राइवेट पार्ट में जाकर लगी। यह पूरी घटना 9 नवंबर को हुई, लेकिन इन दिनों ये खबर वायरल हो रही है।

पुलिस ने बताया कि जब वह घटना स्थल पर पहुंची तो कमरे में खून ही खून था। पीड़ित मॉडल वजाइना में गोली लगने की वजह से दर्द से तड़प रही थी। उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया।

गोली लगते ही दर्द से तड़पने लगी

9mm

मॉडल के पास में ही रहने वाले जॉर्डन एलन बताते हैं कि उनके पास एक बंदूक है, जो कि मॉडल के पास थी। 9 नवंबर की रात को उन्होंने अचानक बेडरूम में गोली चलने की आवाज सुनी। जब वह बेडरूम में भागे तो वहाँ फर्श पर खून पड़ा था। मॉडल दर्द से तड़प रही थी। वही गोली चलाने के लिए माफी मांग रही थी।

गलती से चल गई थी बंदूक

Lauren Hunter Daman

दरअसल मॉडल ने मुताबिक उससे यह गोली गलती से चल गई। वह इस बंदूक के साथ एडल्ट वेबसाइट के लिए कोई वीडियो शूट कर रही थी। हालांकि इस दौरान उससे बंदूक गलती से चल गई और उसकी गोली सीधा उसके प्राइवेट पार्ट में चली। वह अपनी इस गलती के लिए वहीं रहने वाले जॉर्डन एलन (बंदूक के मालिक) से माफी मांग रही थी। वहीं रहने वाले एक अन्य शख्स ने भी इस बात की पुष्टि की है कि मॉडल ने ही खुद को गोली मारी थी।

फिलहाल मॉडल का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। जांच में पुलिस अधिकारियों ने इसे लापरवाही पाया। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मामले पर कोई केस दर्ज नहीं होगा। इस मामले से आप भी सीख लें और बंदूक जैसी चीजों से कभी खेले या दिखावा नहीं करें। इसका इस्तेमाल इसमें एक्सपर्ट लोगों को ही करने दें। जिनके पास बंदूक है वह उसे सेफ जगह रखें याकि ये किसी गैर-जिम्मेदाराना शख्स के हाथ में न लगें।

Back to top button