बॉलीवुड

राखी सावंत एक समय राहुल गांधी से करना चाहती थी शादी, लेकिन फिर मन बदल लिया

बॉलीवुड की ‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’ राखी सावंत का आज जन्मदिन है। जी हां राखी सावंत बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में एक ऐसी शख्सियत हैं जो अक्सर अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं राखी सावंत का नाम उन लोगों में शुमार है जो अपनी बात बहुत बेबाकी से रखते हैं। सोशल मीडिया, खास तौर पर इंस्टाग्राम पर राखी सावंत काफी एक्टिव रहती हैं।

उनके वीडियो भी बहुत प्रचलित होते रहते हैं और अक़्सर वह कुछ न कुछ ऐसा बयान देती हैं, जो सुर्खियों में आ जाता है। ऐसा ही एक बयान राखी ने एक समय दिया था। जो उनकी शादी से जुड़ा हुआ था, तो आइए आज उनके जन्मदिन के अवसर पर जानते हैं कि आख़िर क्या था वह बयान?…

Rakhi Sawant Birthday

बता दें कि एक बार उन्होंने एक बयान दिया था, जिसे लेकर काफी चर्चा भी हुई थी। दरअसल उन्होंने कहा था कि वह कांग्रेस के अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी से शादी करना चाहती हैं। वहीं राखी सावंत का यह बयान बड़ी तेजी से वायरल हुआ था और इसपर कई लोगों ने अलग-अलग अंदाज में प्रतिक्रियाएं दी थी।

Rakhi Sawant Birthday

मालूम हो कि राखी सावंत बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल और ड्रामा क्वीन मानी जाती है। आज राखी सावंत का जन्मदिन है और वह 43 वर्ष की हो गई है। राखी सावंत के विवादित बयानों को अगर देखें तो उन्होंने एक बार कहा था कि वह राहुल गांधी को पसंद करती हैं और वह उनसे शादी करना चाहती है।

बता दें कि राखी सावंत का जन्म 25 नवंबर 1978 को हुआ है और राखी सावंत का असली नाम ‘नीरू शिप’ है। वह एक गरीब परिवार से तालुक रखती हैं। राखी सावंत ने एक बार अपने परिवार की पृष्ठभूमि के बारे में बताते हुए कहा था कि अनिल और टीना अंबानी की शादी में मात्र 50 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से उन्होंने काम करते हुए लोगों को भोजन भी कराया था।


वहीं राखी सावंत ने 2007 में एक इंटरव्यू में कहा था कि वह बहुत ही गरीबी से ऊपर उठकर आई हैं और उन्होंने पैसा कमाने के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी मां एक अस्पताल में क्लीनर का काम करती थी। इसके बावजूद घर में खाने-पीने की तंगी रहती थी।

इसके चलते कई बार उन्हें लोगों का झूठा खाना पड़ता था। इतना ही नहीं एक बार राखी सावंत ने इस बात का भी खुलासा किया था कि 11 वर्ष की आयु में जब वह डांडिया खेलना चाहती थी, तब उनकी मां ने उन्हें सजा देते हुए उनके बाल काट दिए थे।

वहीं आख़िर में अब बात राखी सावंत के करियर की करें तो वह एक बार फिर बिग बॉस में नजर आ सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक वह बिग बॉस- 15 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री नजर आएंगी। जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत इसके पहले भी बिग बॉस में नजर आ चुकी है और उनके आने से घर में मस्ती भरा माहौल हो जाता है और इसी के चलते बिग बॉस एक बार फिर उसे भुनाने की प्रक्रिया में है। इसके अलावा राखी सावंत ने कई फिल्मों में भी काम किया है। वहीं वह आइटम नंबर करने के लिए भी मशहूर हैं।

Back to top button