बॉलीवुड

निक की इस लाइलाज बिमारी से परशान है प्रियंका चोपड़ा, कहीं इसलिए तो नहीं उड़ रही तलाक की अटकले

एक्टर एक्ट्रेस की शादी होने से ज्यादा आजकल खबरें इनके शादी टूटने की रहती है। बंधन बंधने से ज्यादा उनकी तलाक की खबरें छाई रहती हैं। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ऐसा किया है जिसके बाद उनके पति निक जोनास के साथ तलाक के कयास लगाए जा रहे हैं। आइए आपको पूरे मामले की जानकारी देते हैं।

इन दिनों बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ रिलेशन को लेकर खबरों में हैं। दरअसल प्रियंका ने इंस्टाग्राम अकाउंट के प्रोफाइल नेम से पति के सरनेम को हटा लिया है।

जिसके बाद अलग-अलग अटकलें लगाई जाने लगी हैं। अधिकांश लोगों ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के बीच तलाक होने तक की अटकलें लगा डाली हैं। दिलचस्प बात यह है कि इसके कुछ दिन पहले ही प्रियंका के पति निक जोनास ने इंस्टाग्राम पर ही अपनी गंभीर बीमारी के बारे में लोगों को बताया था, वह भी ऐसी बीमारी जिसका इलाज डॉक्टर के पास भी नहीं है।

निक जोनास ने हाल ही में अपनी 16 साल पुराने एक बीमारी के बारे में बताया है जिसका इलाज संभव नहीं है। कुछ लोग ऐसा मान रहे हैं कि प्रियंका शायद इसी कारण से निक जोनास से दूरियां बनाने लगी हैं, और यह मामला इतना आगे बढ़ चुका है कि प्रियंका पति से तलाक लेने के बारे में भी सोच रही हैं। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने जब से इंस्टाग्राम अकाउंट से निक जोनास के सरनेम को हटाया है तब से ही तलाक की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी है।

निक जोनास ने इंस्टाग्राम पर बताया था कि 16 साल पहले उन्हें टाइप वन डायबिटीज के बारे में पता चला था, जिससे लड़ने में उनके सपोर्ट सिस्टम ने काफी मदद की। अमेरिकन सिंगर निक जोनास ने यह खुलासा Diabetes Awareness Month के मौके पर खुद से सामने आकर सोशल मीडिया पर किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)


वही प्रियंका चोपड़ा ने भी एक साक्षात्कार में पति निक के डायबिटीज और इसकी गंभीरता के बारे में बताया था।

आपको बता दें कि निक जोनास ने नेशनल डायबिटीज मंथ में लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के लिए खुलकर इस मामले पर बात करने का फैसला किया था। उन्होने बताया था कि शुरुआती दौर में वह डायबिटीज से काफी परेशान रहे, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपने आप पर काबू रखते हुए इस मुश्किल दौर से निकल पाए। उन्होने बताया कि अब वह काफी उबर चुके हैं और एक अच्छी क्वालिटी लाइफ जी रहे हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक निक जोनास की डायबिटीज से हालत इतनी खराब हो गई थी कि एक समय कोमा में जाने की नौबत आ गई थी। हालांकि निक खुद इस बात को मानते हैं कि पत्नी प्रियंका चोपड़ा की जीवन में आ जाने से वह काफी हद तक इस से निजात पाने में सक्षम हो चुके हैं।

29 साल के निक जोनास ने इस बारे में खुलासा करते हुए बताया कि जब वह मात्र 13 साल के थे तब उन्हें अपनी बीमारी के बारे में पता चला था। एक बार वह अपने भाइयों के साथ खेल रहे थे उसी दौरान उनको कुछ ऐसा महसूस हुआ जिससे निक को यह लग गया कि कुछ तो ठीक नहीं है। इसके बाद उन्होंने अपने माता-पिता के साथ डॉक्टर से संपर्क किया तब उन्हें पता चला कि वे टाइप 1 डायबिटीज बिमारी से संक्रमित हैं।

Back to top button
?>