विशेष

मुझे 32बी-32सी ब्रा साइज़ की दुल्हन चाहिए’ मीडिया पर वायरल हुआ शादी का शर्मनाक विज्ञापन

हर किसी को अपने लिए एक परफेक्ट जीवनसाथी की तलाश होती है। लेकिन सच तो ये है कि परफेक्ट पार्टनर जैसी कोई चीज नहीं होती है। लेकिन कुछ लोग ये बात नहीं समझते हैं। वह जब भी शादी के लिए पार्टनर खोजते हैं तो उनकी लंबी चौड़ी लिस्ट रहती है। आप ने भी मैट्रीमोनी साइट्स पर जीवनसाथी तलाशने वाले लोगों की अजब गजब डिमांड पढ़ी होगी। लेकिन एक शख्स ने तो हद ही कर दी। उसने अपने शादी के विज्ञापन में होने वाली दुल्हन के निजी अंगों का विवरण भी लिखा।

dulhan

शादी के विज्ञापन में की दुल्हन के ब्रेस्ट साइज़ की मांग

दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफार्म Reddit पर शादी का एक विज्ञापन पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट में बताया गया कि एक बंदे ने Betterhalf.ai नाम की मैट्रीमोनी वेबसाइट पर शादी का अजीब विज्ञापन दिया। इस शख्स ने लिखा कि “मुझे 5’2-5’6 (की हाइट), 32बी-32सी (ब्रा साइज़) और 12-16 वेस्ट साइज़ वाली दुल्हन चाहिए।” शख्स के द्वारा दुल्हन के शारीरिक अंगों का ऐसा विवरण देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। हर कोई सोचने लगा कि आखिर वैवाहिक विज्ञापन में ब्रेस्ट साइज़ की डिमांड कौन करता है।

लोगों का फूटा गुस्सा

इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट हर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस किसी ने भी इसे देखा वह गुस्से से लाल हो गया। महिलाओं को लेकर ऐसी मांग करना अच्छी बात नहीं है। यह चीज उस शख्स की कमजोर मानसिकता दर्शाता है। हद तो तब हो गई जब शख्स ने अपने विज्ञापन में बेडरूम के लिए भी ड्रेस कोड की मांग भी रखी। साथ ही कहा कि उसकी दुल्हन 80 फीसदी आकस्मिक और 20 फीसदी फॉर्मल कपड़े पहनने वाली होनी चाहिए।

dulhan

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद लोगों का गुस्सा सांतवे आसमान पर जा पहुंचा। वे मैट्रीमोनी वेबसाईट बेटरहाफ.एआई (Betterhalf.ai) से इस पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे। लोगों ने कहा कि ऐसे विज्ञापन देने वाले शख्स के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाना चाहिए। वहीं कुछ ने तो इस बंदे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने तक की बात कह दी।

ऐसा होना चाहिए एक अच्छा जीवनसाथी

यह काफी दुखद है कि आज का युवा अपने भावी पार्टनर में अंदरूनी खूबियों की बजाय बाहरी सुंदरता तलाशता है। बाहरी सुंदरता को देखकर हुई शादियां कभी सफल नहीं होती है। एक अच्छे जीवनसाथी का आपको समझना, सम्मान करना और आपके साथ एडजस्ट करना जरूरी होता है। तभी आप बिना किसी परेशानी के उस शख्स के साथ पूरी लाइफ बीता सकते हैं।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? यदि कोई लड़का आप से ऐसी डिमांड करे तो क्या आप उससे शादी करना पसंद करेंगी? अपने जवाब हमे कमेंट में जरूर दें।

Back to top button