बॉलीवुड

आलिया भट्ट की देवरानी बनने को तैयार है ये एक्ट्रेस, खूबसूरती देख दीवाना हो जाता है हर कोई

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है. ख़बरों की माने तो वह जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं. बता दें कि तारा और आदर जैन ने अपनी रिलेशन को पिछले साल अगस्त में इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था. जिसमें तारा ने आदर के जन्मदिन पर एक फोटो शेयर करके उन्हें अपना बताया था.

tara sutaria

कौन हैं तारा सुतारिया के बॉयफ्रेंड आदर जैन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain)

आदर जैन बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर व करीना कपूर की छोटी बुआ रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे हैं और इस रिश्ते से वह रणबीर और करीना कपूर के चचेरे भाई हैं. आदर जैन के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने वर्ष 2017 में फिल्म ‘कैदी बैंड’ में बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

तारा बनने वाली है आलिया भट्ट की देवरानी!

tara sutaria

अगर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Alia) शादी करते है तो रिश्ते में तारा सुतारिया आलिया की देवरानी लगेंगी. आपको बता दें कि इन दोनों ही एक्ट्रेस को अभी तक साथ में नहीं देखा गया है. लेकिन इन दोनों में एक बात सेम है कि दोनों ने अपने करियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी.

tara sutaria and alia bhatt

आलिया भट्ट जहां स्टूडेंट ऑफ द ईयर के पहले पार्ट में नज़र आई थी वहीं तारा सुतारिया ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर2’ में दिखाई दी थी. आलिया भट्ट के साथ फिल्म में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा थे. वहीं इसके पार्ट में टाइगर श्रॉफ थे. दोनों ही फिल्में कर्ण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी थी.

तारा की आने वाली फिल्म

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA? (@tarasutaria)

अभिनेत्री तारा सुतारिया जल्द ही फिल्म ‘तड़प’ में नज़र आने वाली है. उन्होंने जो तस्वीर शेयर की हैं. उसमें वो इसी फिल्म के एक पोस्टर का पोज देते दिख रही हैं. तारा का ये अंदाज अहान शेट्टी के साथ बाइक पर देखने को मिला था. बता दें कि अहान शेट्टी फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे है. अहान शेट्टी (Ahan Shetty) तड़प (Tadap) से इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहा है.

तारा की ये फिल्म अब पूरी तरह से रिलीज के लिए तैयार है. इस बीच तड़प का एक गाना ‘तू मेरा हो गया है’ (Tu Mera Ho Gaya Hai) रिलीज हो चुका है. इस गाने में तारा सुतारिया और अहान शेट्टी एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं.

tara sutaria

गौरतलब है कि आदर जैन ने तारा सुतारिया के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में कई बार बातें की है. आदर ने एक इंटरव्यू के दौरान बोलते हुए कहा था कि, ‘तारा उनके लिए बहुत ही स्पेशल हैं. वह उनके लिए काफी महत्व रखती हैं. दोनों ही एक दूसरे की जिंदगी में खुशियां लेकर आना चाहते हैं.’

आदर ने यह भी कहा था कि, ‘दोनों के बीच बहुत जल्द ही कुछ अच्छा होने वाला है. हम दोनों एक साथ में घूमते हैं और एक दूसरे का ख्याल रखने के साथ दोनों मस्ती और प्यार भी करते हैं. ये बहुत अच्छा है और इसके लिए मैं सब कर सकता हूं. वो काफी खुश हैं कि लोग उन दोनों को इस तरह से साथ देखना पसंद करते हैं.’

Back to top button