Viral

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने खुद की आवाज़ में Manike Mage Hithe’ का हिंदी वर्जन किया लॉन्च : VIDEO

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस अक्सर राजनीति के कारण चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार चर्चा में रहने का एक दूसरा कारण है। दरअसल अमृता फडणवीस ने श्रीलंकाई गाना ‘Manike Mage Hithe’  का हिंदी वर्जन लॉन्च किया है। इस गाने को अमृता फडणवीस ने खुद अपनी आवाज दी है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Amruta Fadnavis

सोशल मीडिया पर आए दिन अमृता फडणवीस की चर्चा होती रहती है। कई बार अमृता सोशल मीडिया पर राजनीतिक कारणों से ट्रेंड भी करती रहती हैं। इस बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस अपने सॉन्ग के कारण चर्चा में हैं। अमृता ने अपनी मधुर आवाज में ‘मानिके मागे हिते’ का हिंदी वर्जन गया है।

इंस्टाग्राम पर ‘मानिके मागे हिते’ सॉन्ग कुछ समय पहले वायरल हो गया था । इंस्टा यूजर्स इस श्रीलंकन गाने पर रील बना रहे थे, और इस गाने पर बने इंस्टा रील पर खूब Views भी मिल रहे थे। गाने की इस लोकप्रियता को देखते हुए अमृता फडणवीस ने  अपने अंदाज में इसका हिंदी वर्जन लांच कर डाला। अमृता फडणवीस ने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amruta Fadnavis (@amruta.fadnavis)

इंस्टाग्राम पर अब तक करीब 58 हजार लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। अमृता फडणवीस के इश गाने को Zee 24 Taas यूट्यूब चैनल पर भी अपलोड किया गया है। 19 नवंबर को अपलोड किए गए इस गाने पर अब तक करीब ढाई लाख व्यूज़ आ चुके हैं वही करीब 4000 यूट्यूब यूजर्स ने इसे लाइक किया है।

वैसे तो यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल है लेकिन यूट्यूब पर इस गाने का एक नया एंगल देखने को मिला है। अमृता फडणवीस के इस गाने पर लाइक की तुलना में 4 गुना डिसलाइक्स मिले हैं । यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को 4 हजार लोगों ने लाइक किया है वहीं करीब 15 हजार लोगों ने इस वीडियो को डिसलाइक किया है।

Amruta Fadnavis

अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । अमृता फडणवीस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 लाख 22 हजार फॉलोअर हैं। जबकि अमृता फडणवीस खुद केवल देवेंद्र फडणवीस को फॉलो करती हैं। अमृता फडणवीस ट्विटर पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, और कई बार इनका राजनीतिक कारणों से ट्विटर वॉर भी चलता रहता है।

अमृता फडणवीस के ट्विटर पर एक लाख 70 हजार से अधिक फॉलोअर हैं, जबकि अमृता केवल 5 लोगों को फॉलो करती हैं। ट्विटर पर अमृता फडणवीस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , पीएमओ कार्यालय, गृह मंत्री अमित शाह, पति देवेंद्र फडणवीस और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को फॉलो करती हैं।

Back to top button