समाचार

अब इंदिरा गांधी पर कंगना ने दिया बयान, कहा- उसने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो लेकिन..’

हिंदी फिल्म अभनेत्री कंगना रनौत जितनी सुर्ख़ियों में अपनी फिल्मों और अपनी अदाकारी के चलते रहती हैं उतनी ही सुर्खियां वे अपने बयानों से भी बटोरती रहती हैं. बीते कुछ दिनों से वे सियासी मुद्दों पर बयान देकर लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. कुछ दिनों पहल उन्होंने भारत की आजादी को ‘भीख’ करार दिया था. इस दौरान वे कांग्रेस पर भी ख़ूब बरसी थीं. जबकि उन्होंने मोदी सरकार द्वारा कृषि कानून वापस लेने पर भी अपनी बात रखी और नाराजगी जाहिर की है.

kangana ranaut

कंगना रनौत के आजादी वाले बयान पर काफी बवाल मचा था और उन्हें विरोधियों ने ख़ूब खरी-खोटी भी सुनाई थी. कंगना ने साल 1947 में भारत को मिली आजादी को लेकर कहा था कि, यह आजादी भीख में मिली आजादी है जबकि भारत को असली आजादी साल 2014 में मिली थी. इसके बाद कंगना ने महात्मा गांधी को सत्ता का भूखा और चालाक बताया था.

kangana ranaut

साथ ही उन्होंने कंग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधा था हालांकि अब कंगना ने देश की पूर्व पीएम इंद्रा गांधी की तारीफ़ की है और कहा है कि, ”खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हों, लेकिन एक महिला प्रधानमंत्री को मत भूलना जिसने इनको अपनी जूती के नीचे कुचल दिया था.”

indira gandhi kangana ranaut

अक्सर देखा जाता है कि कंगना रनौत कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशानी साधती है हालांकि इस बार उन्होंने इंदिरा गांधी की सराहना की है. 19 नवंबर को इंदिरा गांधी की जयंती थीं. इस अवसर प कंगना ने सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर पोस्ट की और लिखा कि, ”उसने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो… उसने अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया…लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए. उनकी मृत्यु के इतने दशक के बाद भी…आज भी उसके नाम से कांपते हैं ये… इनको वैसा ही गुरु चाहिए.”

indira gandhi kangana ranaut

वहीं कंगना ने इससे पहले उनकी जयंती पर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए लिखा था कि, ”जब राष्ट्र की अंतरात्मा गहरी नींद में हो तो लठ ही एकमात्र उपाय है और तानाशाही ही एक मात्र समाधान है. जन्मदिवस की बधाई मैडम प्राइम मिनिस्टर.”

kangana ranaut

पर्दे पर इंदिरा गांधी का किरदार निभाएगी कंगना..

बता दें कि कंगना रनौत बड़े पर्दे पर दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अदाकारा और तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की भूमिका अदा कर चुकी है जबकि अब वे इंदिरा गांधी का रोल भी निभाती हुई नज़र आएगी. उन्होंने कुछ समय पहले एक फिल्म की घोषणा की थी और एक्ट्रेस की एक आगामी फिल्म इमरजेंसी पर आधारित बताई जा रही है.

indira gandhi

बता दें कि, इससे पहले कंगना ने कृष कानूनों को निरस्त किए जानी के मोदी सरकार और पीएम मोदी के फ़ैसले पर नाराजगी जाहिर की थी और एक्ट्रेस ने भड़कते हुए सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था कि, ”दुखद, शर्मनाक और सरासर गलत… अगर संसद में बैठी सरकार के बजाय गलियों में बैठे लोग कानून बनाना शुरू कर दें तो यह भी एक जिहादी देश है… उन सभी को बधाई जो ऐसा चाहते हैं.”

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अभिनेत्री कंगना अब प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी उतर चुकी है. वे एक फिल्म का निर्माण कर रही है जिसमें मुख्य भूमिका अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्द्की निभा रहे हैं और उनके साथ एक्ट्रेस होगी अवनीत कौर. फिल्म का नाम ‘टीकू वेड्स शेरू’ है. वहीं कंगना की आगामी फिल्मों में तेजस और धाकड़ शामिल है. ये दोनों ही फ़िल्में साल 2022 में प्रदर्शित होगी.

Back to top button