बॉलीवुड

मुनमुन दत्ता ने जुगनू गाने पर किया कमाल का डांस, Video देख लोग बोले- I Love You बबीता जी..

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी के बेस्ट कॉमेडी शो में से एक है। यह शो कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इसमें नजर आने वाला हर किरदार घर-घर फेमस हो गया है। शो का एक किरदार ‘बबीता जी’ लोगों का फेवरेट है। जेठालाल और बबीता जी को साथ देखने में दर्शकों को बड़ा मजा आता है। शो में ‘बबीता जी’ (Babita Ji) का किरदार एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) निभा रही हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं बबीता जी

बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। खासकर कि इंस्टाग्राम पर उन्हें 60 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। यहां वे अपने निजी जीवन से जुड़ी कई तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक डांस वीडियो साझा किया है जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

जुगनू पर मुनमुन दत्त ने किया जबरदस्त डांस

इस वीडियो में मुनमुन दत्ता, बादशाह के सुपरहिट गाने जुगनू पर डांस करती नजर आती हैं। वह जुगनू सॉन्ग का हुक स्टेप बहुत ही आसानी और खूबसूरती से कर लेती हैं। इस डांस के दौरान उन्होंने ग्रे टीशर्ट और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहन रखे हैं। इस लुक में वह बड़ी ही खूबसूरत लगती हैं।

लोगों ने किया प्यार का इजहार

मुनमुन के डांस को देख फैंस खुद को रोक नहीं पाए। वे एक्ट्रेस को अपने प्यार का इजहार करने लगे। किसी ने लिखा ‘आई लव यू बबीता जी’ तो कोई बोला ‘क्या आप मुझ से शादी करेंगी?’ वहीं फैंस उनके लुक और डांस की तारीफ करते भी नजर आए।

देखें वीडियो-

मुनमुन-राज के लिंक-अप पर जताई थी नाराजगी

कुछ दिनों पहले मुनमुन दत्ता और राज अनदकट (Raj Anadkat) के रिलेशनशिप की खबरें बड़ी वायरल हो रही थी। इन खबरों पर मुनमुन और राज दोनों ने नाराजगी जताई थी। मुनमुन ने अपनी इंस्टा पोस्ट पर लिखा था –

मुझे आपसे (फैंस से) कई ज्यादा आशाएं थी, हालांकि जिस तरह की गंदगी आपने कमेंट सेक्शन में डाली है, वह साबित करती है कि हम तथाकथित ‘पढ़े लिखे’ होने के बावजूद ऐसी सोसाइटी का पार्ट हैं, जो लगातार नीचे गिर रही है। आपके हास्य के लिए महिलाओं को लगातार उनकी उम्र से शर्मसार किया जा रहा है। क्या आपको कभी इस बात की चिंता हुई है कि आपके इस मजाक से किसी पर क्या बीतती है, किसी को प्रेरित करती है या मानसिक रूप से तोड़ देती हैं।

मैं बीते 13 वर्षों से लोगों का मनोरंजन कर रही हूं, लेकिन लोगों को मेरी गरिमा को ठेस पहुंचाने में 13 मिनट भी नहीं लगे। अगली बार कोई इतना डिप्रेस हो जाए कि अपनी जिंदगी समाप्त करना चाहे, तो रुक कर एक बार सोचना जरूर कि तुम्हारे शब्द उसे अंत की तरफ ले जाएंगे या नहीं…. आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म आ रही है।

 

वहीं राज अनदकट ने अपनी इंस्टा पोस्ट पर नाराजगी जाहीर करते हुए कहा था “मेरे लिए जो भी लगातार लिख रहा है, एक बार सोचिए आपकी इन मनगढ़ंत खबरों का मेरे जीवन पर क्या असर होगा। आप मेरी सहमति के बिना मेरे बारे में लिख रहे हैं। ऐसे रचनात्मक लोग कृपया अपनी रचनात्मकता को कहीं और चैनलाइज करें। इसी में आपकी भलाई है। भगवान ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दें।

 

Back to top button