ब्रेकिंग न्यूज़

वीडियो : आजम खान ने कहा – प्राइवेट पार्ट काटकर ले गए आतंकी, हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?

लखनऊ समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने बुधवार को एक बार फिर सेना के जवानों को लेकर विवादित बयान दिया है। भारतीय सेना पर निशाना साधते हुए आजम खान ने यहां तक कह दिया कि सेना के जवान बलात्कार के मामलों में भी शामिल रहते हैं। आजम खान के इस बयान का वीडियो वायरल हो गया है। Azam khan allegations on indian army.

आजम के विवादित बयान का वीडियो लीक :

इस वीडियो में वो कह रहे हैं कि ‘आंतकी फौजियों के प्राइवेट पार्ट्स काटकर साथ ले गए। उन्होंने हाथ, सिर या पैर से नहीं काटा। बल्कि उन्हें जिस्म के जिस हिस्से से शिकायत थी, वे उसे काटकर ले गए। हमें इसपर शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?’

गौरतलब है कि आजम खान ने ये बयान उस वक्त दिया था जब छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमलों में भी शहीद सुरक्षाकर्मियों के प्राइवेट पार्ट्स काटने की खबर आई थी। इस भीषण हमले में 25 जवान शहीद हो गए थे। आजम खान ने यह बयान रामपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दिया था, जिसका वीडियो आज मीडिया के सामने आया है।

सेना कश्‍मीर में महिलाओं के साथ कर रही है बुरा बर्ताव :

आजम ने कहा कि, इस तरह की घटनाओं से पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि अब हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे? आजम खान के इस बयान पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ऐसे राजनेताओं का बहिष्कार करने की बात कही है। वहीं बीजेपी के ही जीवीएल नरसिम्हा ने आजम खान को अलगाववादियों और आतंकवादियों का साथी बताया है।

आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब आजम खान ने कोई विवादित बयान दिया है। इससे पहले भी उन्‍होंने बुलंदशहर गैंगरेप पर विवादित बयान देते हुए उसे राजनीतिक साजिश बताया था। हालांकि, जब सुप्रीम कोर्ट ने कड़ाई दिखाई तो उन्होंने कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया और माफी मांग ली थी।

Related Articles

Close