बॉलीवुड

दरवाजे पर खड़ी थी बारात और घोड़े बेचकर सोती रही दुल्हन, देखें वीडियो…

मशहूर टीवी धारावाहिक ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता का अभिनय करने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के बंधन में बंध गईं हैं। जी हां उन्होंने बीते दिनों यानी 16 नवंबर को नेवी अफ़सर के साथ शादी के सात फेरे लिए। बता दें कि यह शादी श्रद्धा आर्या के परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दिल्ली में संपन्न हुई।

वहीं अब इस शादी से जुड़ी फ़ोटोज़ और वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। बता दें कि अब श्रद्धा आर्या का एक नया वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर काफ़ी धमाल मचा रहा है। गौरतलब हो कि वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धा आर्या शादी वाले दिन सो गई थीं। उन्होंने ना मेकअप कराया था और न ही तैयार हुई थीं।

शादी वाले दिन सो गई थीं श्रद्धा…

Shraddha Arya

Shraddha Arya

बता दें कि वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) बेड पर सोती हुई नजर आ रही हैं और इस दौरान सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट नेहा महाजन पहुंचती हैं और कहती हैं कि, “श्रद्धा तू अभी तक सो रही है? उठ जा तेरी शादी है आज! दूल्हा आ जाएगा।” वहीं नेहा के उठाने के बाद भी श्रद्धा (Shraddha Arya) नहीं उठती है, लेकिन अगले ही पल वह कपड़े पहनकर तैयार हो जाती हैं और दुल्हन के गेटअप में नजर आती हैं।


वहीं इससे पहले एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें आप श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) को विदाई के वक्त खुलकर हंसते हुए देख सकते हैं। जहां अमूमन विदाई के मौके पर अधिकतर दुल्हनें भावुक होती नजर आती हैं और उनके लिए खुद को रोने से रोक पाना मुश्किल हो जाता है। वहीं, श्रद्धा (Shraddha Arya) इस वीडियो में ठहाके मारकर हंसती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वह अपने दोस्तों के साथ जमकर मजाक भी कर रही थी।


इसके अलावा एक अन्य वीडियो में श्रद्धा (Shraddha Arya) जयमाला के दौरान राहुल को जोर से आवाज लगाती हैं। श्रद्धा (Shraddha Arya) राहुल से कहती हैं कि, ” राहुल आओ मुझे उठाओ…”। वहीं एक्ट्रेस की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग और भी खुशी से चिल्लाने लगते हैं। वहीं आख़िर में बात श्रद्धा के करियर की करें तो वो ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘तुम्हारी पाखी’, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘कुंडली भाग्य’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

Back to top button