बॉलीवुड

माइक टायसन की देसी अंदाज में मेहमान नवाजी करते दिखे विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे : देखें PICS

‘माइक टायसन’ (Mike Tyson) ये नाम आप सभी ने जरूर सुना होगा। माइक टायसन को बॉक्सिंग की दुनिया का भगवान भी कहा जाता है। उनका पूरा नाम माइकल गेरार्ड टायसन (Michael Gerard Tyson) है। वह अमेरिका (America) के पूर्व प्रोफेशनल बॉक्सर (professional boxer) हैं। उन्होंने 1985 से लेकर 2005 तक कई यादगार मैच खेलें हैं।

उन्हें करियर के शुरुआत में आयरन माइक (Iron Mike) और किड डायनामाइट (Kid Dynamite) जैसे निकनेम से भी जाना जाता था। बाद में लोग उन्हें The Baddest Man on the Planet (दुनिया का सबसे सख्त बंदा) भी कहने लगे। टायसन की गिनती दुनिया के सबसे ग्रेट हेवीवेट बॉक्सर्स में टॉप पर होती है।

पहली बार भारतीय फिल्म में दिखेंगे माइक टायसन

भारतीय फिल्मों में बड़े-बड़े खिलाड़ियों का कैमो बड़ी आम बात है। इसमें देसी और विदेशी दोनों खिलाड़ी नजर आते हैं। लेकिन आज तक किसी भी भारतीय फिल्म में माइक टायसन (Mike Tyson) का डेब्यू नहीं हुआ है। ये चीज अब जल्द ही बदलने वाली है। वह आगामी तमिल फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) में बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं।

लास वेगास में चल रही शूटिंग

‘लाइगर’ (Liger Film) फिल्म में टॉलीवुड अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) लीड रोल में हैं। दोनों कलाकार इस समय फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। चुकी इस फिल्म में बॉक्सिंग लीजेंड माइक टायसन (Mike Tyson) का भी एक रोल है, इसलिए फिल्म निमार्ता पुरी जगन्नाथ ‘लाइगर’ की टीम के साथ लास वेगास में माइक टायसन संग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

माइक टायसन ने लिया भारतीय व्यंजनों का आनंद

फिल्म शूट के दौरान ‘लाइगर’ टीम ने माइक टायसन और उनकी पत्नी किकी की मेहमान नवाजी में कोई कसर नहीं छोड़ी। उनका स्वागत एकदम देसी अंदाज में किया गया। इसके लिए बॉक्सर और उनकी बीवी को भारतीय भोजन परोसा गया। बताते चलें कि माइक और उनकी पत्नी भारतीय भोजन के दीवाने हैं। इस दौरान पूर्व बॉक्सिंग चैंपियन टायसन ने गार्लिक नान, तंदूरी चिकन, बटर चिकन, फिश टिक्का मसाला और मटन बिरयानी, समोसा, आलू गोभी, पालक पनीर, और कबाब जैसी डिसेज का स्वाद चखा।

माइक टायसन ने खूब खाए समोसे

‘लाइगर’ टीम माइक टायसन के लंच की मेजबानी करने को लेकर बड़ी उत्साहित थी। उन्होंने बताया कि लंच के दौरान माइक टायसन ने सबसे अधिक आलू गोभी, समोसा, पालक पनीर और कबाब खाए। लंच समाप्त होने के बाद सभी ने शानदार तस्वीरें भी खिंचवाई।

माइक टायसन को पसंद आई मेहमान नवाजी

‘लाइगर’ टीम के प्यार और मेहमान नवाजी को देख माइक टायसन बड़े खुश हुए। उन्होंने इस अनुभव को काफी एन्जॉय किया। वे भी अपनी पहली भारतीय फिल्म को लेकर काफी उत्साहित दिखे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘लाइगर’ फिल्म विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू भी होगा। दरअसल इस फिल्म को तमिल के साथ साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। इस तरह फिल्म की हीरोइन अनन्या पांडे का यह तेलुगु फिल्मों में डेब्यू होगा।

यह फिल्म अगले साल 2022 में रिलीज होगी। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा एक बॉक्सर का रोल प्ले करते दिखाई देंगे। इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर, करण जौहर और अपूर्व मेहता मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Back to top button