बॉलीवुड

इस गाने के दौरान नोरा फ़तेही के साथ हुआ भयावह हादसा, बोली जैसे किसी ने गले में बांध दी थी रस्सी

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए नोरा फतेही अब कोई नया नाम नहीं हैं। जी हां उन्होंने अपने सिजलिंग डांस मूव्स के जरिए बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना ली है। इतना ही नहीं नोरा फतेही इन दिनों अपने नए गाने ‘कुसु कुसु’ की वजह से छाई हुई हैं। इस वीडियो में नोरा फतेही के धमाकेदार डांस मूव्स फैंस को दीवाना बना रहे हैं।

‘कुसु कुसु’ में नोरा की परफॉर्मेंस फैंस को इतनी ज़्यादा पसंद आ रही है कि इसे ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं। वहीं, इस गाने से जुड़ा एक चौंकाने वाला ख़ुलासा भी सामने आया है। जिसके बारे में नोरा फ़तेही ने बताया है, तो आइए जानते हैं इसी से जुड़ी कहानी…

Nora Fatehi Bad Experience

बता दें कि अभिनेत्री नोरा फतेही ने बताया की आने वाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते- 2’ के गाने ‘कुसु कुसु’ के दौरान उन्हें अब तक के सबसे खराब अनुभव से गुजरना पड़ा है और इसका कारण कोई और नहीं बल्कि उनके द्वारा पहनी गई ड्रेस रही।

Nora Fatehi Bad Experience

जी हां सेट पर उनकी ड्रेस के कारण नोरा फ़तेही का दम घुट रहा था और उन्होंने कहा कि यह उनका सबसे खराब अनुभव रहा है।

Nora Fatehi Bad Experience

इतना ही नहीं गाने में नोरा के बॉडीसूट से जुड़ा दुपट्टा उनके हार से बंधा हुआ था। इसके अलावा भारी घूंघट के वजन के कारण, हार नोरा के गले में फंस गया था, जिससे उनका दम घुटने लगा था, साथ ही उनके गले में कई चोट के निशान भी है।


Nora Fatehi Bad Experience

गौरतलब हो कि अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए नोरा ने कहा कि, “सेट पर अक्सर हमारे पास घुटनों के खुरचने, पैरों में खून लगने जैसी छोटी-छोटी घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन यह निश्चित रूप से सेट पर मेरा सबसे खराब अनुभव रहा है। मेरे गले में हार बहुत बुरा फंसा हुआ था, क्योंकि दुपट्टे का वजन का बहुत ज़्यादा था।”

इसके अलावा नोरा ने आगे कहा कि ऐसा लगा जैसे किसी ने मेरी गर्दन को एक रस्सी से बांध दिया हो, और मुझे फर्श पर खींच रहा हो। लेकिन हमारे पास शूटिंग के लिए सीमित समय था, इसलिए मैंने गाने को फिल्माना जारी रखा और टेक पूरा करने के बाद ही ब्रेक लिया।

Nora Fatehi Bad Experience

वहीं बता दें कि मिलन मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित ‘सत्यमेव जयते- 2’ 2018 की सतर्क एक्शन फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल है और यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Back to top button