बॉलीवुड

छोटे कपड़ों में ‘शोले’ के ‘कालिया’ के साथ दिखीं बबिता जी, फैंस को दिखाया जुदा अंदाज, देखें फोटोज

टीवी के सबसे चर्चित और लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ का हर एक किरदार काफी फेमस है. इस शो में बबिता जी का रोल अदा करने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता अक्सर अपनी रियल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में आ जाती है. उनकी कोई भी तस्वीर सोश मीडिया पर वायरल होते ही वह फैंस के बीच छा जाती है.

munmun dutta

बता दें कि, बबिता जी यानी कि मुनमुन दत्ता अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. इंस्टा पर इस अदाकारा को 60 लाख से भी ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं और उनके फैंस उनकी तस्वीरों को ख़ूब पसंद करते हैं.

munmun dutta

हर बार सोशल मीडिया पर मुनमुन का हॉट अवतार देखने को मिलता है और एक बार फिर से वे इसी अंदाज में नज़र आई है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी पुरानी तस्वीरें साझा की है जिसमे वे हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘शोले’ में ‘कालिया’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता के साथ देखने को मिल रही हैं. फैंस को उनकी हालिया पोस्ट की गई तस्वीरें ख़ूब पसंद आ रही है.

munmun dutta

दरअसल, हाल ही में इंस्टाग्राम पर मुनमुन ने ढेरों तस्वीरें साझा की है. अपने टीवी करियर के शुरुआती समय की कुछ झलकियां एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर की हैं. उन्होंने यह भी बताया है कि ये तस्वीरें एक पुराने सूटकेस में बंद रखी हुई थीं. हाल ही में जब वे एक घर से दूसरे घर शिफ्ट हुई तो उन्हें ये तस्वीरें एक पुराने सूटकेस में मिली.

munmun dutta

जानकारी के मुताबिक़, ये सभी तस्वीरें उनके पहले शो ‘हम सब बाराती’ के सेट की हैं. इसमें एक तस्वीर में वे शोले के ‘कालिया’ के साथ नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ये सभी तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही है. इन्हें साझा करते हुए मुनमुन ने लिखा है कि, ‘नए अपार्टमेंट में अपना सामान निकालते समय, ये पुरानी यादें एक सूटकेस में बंद मिलीं.’

munmun dutta

मुनमुन ने फोटोज के बारे में आगे बताया कि, ‘पहली तस्वीर वास्तव में शूटिंग के पहले दिन की थी. मुझे जीरो एक्सपीरियंस था. मैं दूसरों के सामने नर्वस हो जाती थी.’ आगे उन्होंने लिखा कि, ‘संयोग से, पहली तस्वीर वास्तव में शूटिंग के पहले दिन की थी. मुझे जीरो एक्सपीरियंस था..! दूसरों के सामने मेरे पैर ठंडे पड़ जाते थे.

डायलॉग बोलते समय हड़बड़ा जाती थीं. मुझे डांट पड़ती थी. मैंने धीरे-धीरे चीजें सीखी थीं. मैं जीवन में मिले इन सभी अनुभवों के लिए बहुत खुश और आभारी हूं.’

munmun dutta

मुनमुन की इन तस्वीरों को समाचार लिखे जाने तक 4 लाख 46 हजार से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके थे. वहीं उनके फैंस कमेंट्स कर भी एक्ट्रेस की तारीफ़ें कर रहे हैं.

munmun dutta

मुनमुन ने घटाया अपना वजन…

बता दें कि, इससे पहले मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरों को साझा किया था. उन्होंने कुल 4 तस्वीरें साझा की थी और पहली तस्वीर में कोलाज साझा किया था. जिसमें एक तरफ पहले की ओर एक तरफ़ अब की तस्वीर थी. इसके सहारे उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपना वजन कम किया है.

munmun dutta

एक्ट्रेस ने लिखा था कि, ‘मैंने @itsallaboutjourney के साथ कोलैबोरेट किया और उनका प्रोग्राम ज्वाइन किया, जिससे मुझे काफी प्रेरणा मिली. नियमित व्यायाम के साथ एक विशेष आहार का पालन किया और मेरे शरीर में होने वाले परिवर्तनों को महसूस किया. अच्छी बात यह थी कि लगभग 4 महीने तक वर्कआउट न करने के बाद, मैं फिर से नियमित रूप से वर्कआउट करने लगी.’

munmun dutta

Back to top button