बॉलीवुड

श्रद्धा आर्या के हाथों में मेंहदी लगी तस्वीरें आईं सामने, नेवी अफ़सर की दुल्हन बनी प्रीता…

'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या की मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें हुई वायरल। देखें...

देश में इन दिनों शादियों का माहौल चल रहा है। जी हां ऐसे में आम हो या खास सभी कपल इस मौके पर शादी के बंधन में बंध रहे हैं। बता दें कि इसी बीच टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या भी अपने मंगेतर राहुल शर्मा के साथ 16 नवंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंध गईं हैं। मालूम हो कि शादी के बाद अभिनेत्री की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Shraddha Arya Mehendi Ceremony

श्रद्धा ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी के अलग- अलग समारोह की तस्वीरें साझा की थी और इन तस्वीरों में वह अपनी सगाई की अंगूठी और हाथों में लगी मेंहदी दिखाती नजर आ रही हैं। ऐसे में आइए देखते हैं मेंहदी की रस्म से जुड़ी तस्वीरें और जानते हैं इस शादी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)


बता दें कि जो तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उनमें श्रद्धा बैंगनी रंग का लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं। साथ ही वह माथे पर मांग टीका, गले में हार और हेवी ज्वैलरी में बेदह खूबसूरत नजर आईं। इतना ही नहीं फोटो में श्रद्धा खुशी के मारे काफी ब्लश करती दिखाई दे रही हैं। वहीं मालूम हो कि अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मेंहदी और सगाई सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं।

गौरतलब हो कि ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता का अभिनय करने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को शादी रचाई है और जिसकी तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बीते दिनों यानि 15 नवंबर को श्रद्धा आर्या की मेहंदी सेरेमनी हुई और एक्ट्रेस श्रद्धा शर्मा की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

साथ ही वह इस पर खुलकर लाइक और कमेंट्स भी कर रहे हैं। वहीं, कई सेलेब्स भी श्रद्धा की इन तस्वीरों के जरिए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक्टर अर्जुन बिजलानी ने लिखा बधाई हो दोस्त। अनिता हसंनदानी ने दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया बधाई हो।

वहीं बता दें कि मेहंदी कार्यक्रम के दौरान दुल्हन श्रद्धा आर्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। इसके अलावा आख़िर में बता दें कि श्रद्धा आर्या ने दिल्ली के रहने वाले एक नेवी अफसर से शादी की है। जिनका नाम राहुल शर्मा है और बताया जा रहा है कि श्रद्धा और राहुल की अरेंज कम लव मैरिज है।


इसके अलावा मालूम हो कि श्रद्धा आर्या ने दिल्ली के एरोसिटी होटल में शादी की है और शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए। वहीं अब बात श्रद्धा के करियर की करें तो वो ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘तुम्हारी पाखी’, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘कुंडली भाग्य’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

Back to top button