बॉलीवुड

धर्मेंद्र-अमिताभ से लेकर ऋषि-रजनीकांत तक, बेटी की शादी में ऐसा हो गया था इन एक्टर्स का हाल

एक लड़की के लिए अपनी शादी का दिन बेहद खुशहाल और यादगार होता है. वहीं माता-पिता के लिए बेटी की शादी का समय खुशी से ज्यादा दुःख का बन जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि जिस बेटी को माता-पिता पाल-पोषकर बड़ा करते है वो शादी कर विदा हो जाती है. आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड कलाकारों के साथ भी ऐसा ही होता है. आज इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं की ऐसी तस्वीरें दिखा रहे है जब वे अपनी बेटी की शादी के दौरान हुई विदाई के समय ख़ूब रोए थे.

ऋषि कपूर…

rishi kapoor

ऋषिर कपूर, कपूर परिवार के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में गिने जाते है. वहीं वे बॉलीवुड के भी बेहतरीन अभिनता थे. बता दें कि ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं है. ऋषि ने नीतू कपूर से शादी की थी और दोनों का एक बेटा एवं एक बेटी है. बेटी रिद्धिमा की शादी के समय ऋषि कपूर बेहद मायूस नज़र आ रहे थे. तस्वीर इस बात की साफ़ गवाही दे रही है.

रजनीकांत…

rajinikanth

रजनीकांत दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनता हैं. वहीं उन्होंने बॉलीवुड में भी कई शानदार फ़िल्में दी है. रजनीकांत की दो बेटियां है और वे दोनों ही बेटियों के बेहद करीब है. सौंदर्या की शादी के समय रजनीकांत बार-बार उनका चेहरा देख रो रहे थे. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुई थी.

सुनील दत्त…

sunil dutt

दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त दो बेटियों नम्रता दत्त और प्रिया दत्त के पिता बने थे. वहीं उनके एक बेटी संजय दत्त भी हैं. यह फोटो प्रिया दत्त की शादी के समय की है. जहां सुनील दत्त मंडप में अपनी दिवंगत पत्नी और एक्ट्रेस नरगिस की तस्वीर के साथ बैठे हुए हैं. वहीं विदाई के समय दत्त साहब की आंखों में आंसू आ गए थे.

धर्मेंद्र…

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र कुल 4 बेटियों और दो बेटों के पिता है. पहली शादी से उनकी दो बेटियां अजीता और विजेता एवं दो बेटे सनी देओल हैं. वहीं दूसरी शादी से उनकी दो बेटियां अहाना और ईशा देओल हैं. ये तस्वीरें ईशा देओल की शादी के समय की है. बेटी ईशा की विदाई के समय धर्मेंद्र की आंखों से आंसू नहीं रुक रहे थे. वे इस दौरान बेहद भावुक हो गए थे.

अमिताभ बच्चन…

amitabh bachchan

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी बेटी श्वेता बच्चन की शादी के समय बेहद भावुक और मायूस दिखें थे. बता दें कि श्वेता की शादी साल 1997 में निखिल नंदा से हुई थी और बेटी की विदाई के समय बिग बी की आंखें भीग गई थी.

सलीम खान…

salim khan

सलीम खान गुजरे दौर के मशहूर पटकथा लेखक और अभिनेता सलमान खान के पिता हैं. साल 2014 में सलीम ने धूमधाम से अपनी बेटी अर्पिता खान की शादी अभिनेता आयुष शर्मा से की थी. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सलीम सलमान के साथ बेटी को आशीर्वाद दे रहे हैं और वे इस दौरान बेहद मायूस नज़र आ रहे हैं.

मुकेश अंबानी…

mukesh ambani

भारत के साथ ही एशिया के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी बेटी ईशा अंबानी की शादी के समय रोने लगे थे. इस भावुक पल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब देखे गए थे.

Back to top button