बॉलीवुड

‘तारक मेहता’ की बबीता की नई तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, एक्ट्रेस ने शेयर की ऐसी फोटोज

टीवी की दुनिया के सबसे लोकप्रिय और चर्चित धारावाहिकों में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ प्रमुखता से अपना स्थान रखता है. इस शो ने न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी ख़ास पहचान बनाई है. साल 2008 से शुरू हुआ यह शो अब भी चल रहा है और इसके नाम इतने लंबे समय तक चलने का रिकॉर्ड दर्ज है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा हास्य पर आधारित शो है. इस शो को चाहे बच्चे हो या बूढ़े चाहे महिला हो या पुरुष हर कोई काफी पसंद करते हैं. तब ही तो इसकी लोकप्रियता इतनी है. वहीं इसमें काम करने वाले कलाकार भी हर किसी की जुबान पर चढ़े रहते हैं. शो के कई कलाकार ऐसे है जो रील लाइफ के साथ ही अपनी रियल लाइफ से भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. शो में नज़र आने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता इसमें प्रमुख रूप से शामिल है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबिता अय्यर के रोल में नज़र आने वाली अदाकारा का असली नाम मुनमुन दत्ता हैं. मुनमुन शो की सबसे ख़ूबसूरत और लोकप्रिय अदाकारा मानी जाती हैं. आए दिन मुनमुन अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चचाओं में बनी रहती हैं.

munmun dutta

सोशल मीडिया पर फिलहाल मुनमुन की चर्चा उनकी पोस्ट को लेकर हो रही है. दरअसल जब भी मुनमुन सोशल मीडिया पर अपनी कोई तस्वीर साझा करती है तो वो फैंस के बीच चर्चा का विषय बन जाती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. उन्होंने सोशल मीडिया पर हाल ही में पोस्ट की है.

munmun dutta

ख़ास बात यह है कि हमेशा अपनी ख़ूबसूरती से फैंस का दिल जीतने वाली मुनमुन दत्ता ने इस बार अपने ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस को हैरान कर दिया है. अपनी एक हालिया पोस्ट के जरिए अदाकारा ने अपने पहले के लुक और अभी के लुक में अंतर बताया है.

munmun dutta

इंस्टाग्राम पर मुनमुन दत्ता ने कुल 4 तस्वीरें साझा की है. पहली तस्वीर में उन्होंने एक कोलाज को साझा किया है जिसमें पहले की ओर अब की एक तस्वीर है. वहीं इसके बाद की तीनों तस्वीर अब की है और वे जिसमें काफी फिट नज़र आ रही हैं. मुनमुन ने इन तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन दिया है कि, ‘मैंने @itsallaboutjourney के साथ कोलैबोरेट किया और उनका प्रोग्राम ज्वाइन किया, जिससे मुझे काफी प्रेरणा मिली. मुनमुन दत्ता ने बताया कि वेट लॉस के लिए वह लगातार हेल्दी डाइट लेती थीं और रोजाना एक्सरसाइज करती थीं.’

munmun dutta

मुनमुन ने आगे अपनी पोस्ट में लिखा कि, ‘अच्छी बात यह थी कि लगभग 4 महीने तक वर्कआउट न करने के बाद, मैं फिर से नियमित रूप से वर्कआउट करने लगी. परिवर्तन को देखते और महसूस करते हुए, मैं अपने व्यस्त कार्यक्रम में भी जब भी संभव हो कसरत करने के अपने मूल स्व में वापस आ गई हूं. परफेक्ट बॉडी हासिल करने के लिए अभी लंबा रास्ता तय करना है लेकिन मैं ट्रैक पर हूं और ऐसा करने के लिए प्रेरित हूं. यह एक यात्रा होने जा रही है और मैं इसके लिए उत्सुक हूं.’

munmun dutta

सोशल मीडिया पर मुनमुन की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही है ओर फैंस इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं कमेंट्स कर एक्ट्रेस के ट्रांसफॉर्मेशन की ख़ूब सराहना भी कर रहे हैं. एक फैन ने इस पोस्ट पर शानदार कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘पहले हो या बाद में लेकिन जेठा की तरह हमेशा मैं आपसे प्यार करता हूं.’

munmun dutta


इंस्टाग्राम पर मुनमुन के हैं 60 लाख फ़ॉलोअर्स…

इंस्टाग्राम पर मुनमुन दत्ता ने अपनी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है. उनकी कोई भी तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वह तेजी के साथ वायरल हो जाती है. मुनमुन दत्ता को इंस्टा पर 60 लाख (6 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

munmun dutta

Back to top button