बॉलीवुड

स्वरा भास्कर को शख़्स ने कहा- मेरी नौकरानी तुमसे अच्छी दिखती है, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे विश्वास है

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री रसभरी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहती हैं. फैंस कभी किसी पोस्ट पर उनका जमकर समर्थन करते हुए नज़र आते हैं तो वहीं कभी उनको जमकर ट्रोल भी कर दिया जाता है. आए दिन किसी न किसे वजह से स्वरा भास्कर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है.

swara bhaskar

स्वरा भास्कर एक बार फिर से लोगों के निशाने पर है. इसकी वजह उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट है. दरअसल, हाल ही में इस अदाकारा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी जिस पर उन्हें लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. लेकिन एक यूजर ने अभिनेत्री को कुछ ऐसा कह दिया जिससे वे गुसा हो गई और उन्होंने यूजर को करारा जवाब दे दिया.

swara bhaskar

सोशल मीडिया पर फिलहाल स्वरा के ट्रोल होने की ख़बरें सुर्ख़ियों में है. वहीं अब एक्ट्रेस का यूजर को दिया गया जवाब भी चर्चाओं में बना हुआ है. बता दें कि, स्वरा ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से एक तस्वीर साझा की थी. वायरल तस्वीर में अभिनेत्री साड़ी पहने हुए नज़र आ रही हैं.

swara bhaskar

स्वरा ने तस्वीर को साझा करने के साथ अपने ट्वीट में लिखा था कि, ‘एक साड़ी, एक पार्क, एक सैर, एक किताब… ‘शांति में’ इन सब को महसूस करना चाहिए.’ स्वरा की यह तस्वीर ट्विटर पर वायरल हो गई और इस पर लोगों ने खूब कमेंट्स किए. हालांकि एक यूजर के कमेंट ने स्वरा भास्कर को आगबबूला कर दिया.


स्वरा की इस फोटो को देखकर एक यूजर ने बड़ा ही मजेदार कमेंट किया. उसने लिखा कि ‘मेरी नौकरानी साड़ी में तुमसे बहुत अच्छी दिखती है. तुमसे बहुत ज्यादा सुंदर है.’ यह पढ़कर एक्ट्रेस का पारा सातवें आमान पर था. उन्होंने इस शख़्स को जवाब देते हुए लिखा कि ‘मुझे यकीन है कि आपकी घरेलू सहायिका सुंदर है. मुझे उम्मीद है कि आप उनकी मेहनत और उसकी गरिमा का सम्मान करेंगे और उनके साथ बुरा बर्ताव नहीं करेंगे.’


गोरतलब है कि स्वरा भास्कर को लोगों द्वारा ट्रोल करना कोई नई बात नहीं है. वे तो आए दिन लोगों के निशाने पर बनी रहती हैं. अक्सर ट्रोलर्स उन्हें सोशल मीडिया पर घेरते रहते हैं. वहीं एक्ट्रेस भी ट्रोलर्स को जवाब देती हुई नज़र आती हैं. हाल ही में उनका लोगों ने वोग मैगजीन पर कवर फोटो को लेकर जमकर मजाक उड़ाया था.

ट्विटर-इंस्टाग्राम पर ख़ूब सक्रिय रहती हैं स्वरा भास्कर…

बता दें कि, स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अपना काफी समय बिताती हैं. वे ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ख़ूब सक्रिय पाई जाती हैं. ट्विटर पर जहां उन्हें 16 लाख (1.6 मिलियन) लोग फॉलो करते हैं तो वहीं इंस्टग्राम पर इस बॉलीवुड अदाकारा के 10 लाख (1 मिलियन) से अधिक फ़ॉलोअर्स हैं.

swara bhaskar hd

9 अप्रैल 1988 को नई दिल्ली में जन्मीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. वे एक लीड एक्ट्रेस के रूप में करियर नहीं बना सकी. हालांकि उनका करियर ठीकठाक रहा है. स्वरा करीब 10 सालों से हिंदी सिनेमा से जुड़ी हुई है. उन्हें साल 2011 में आई फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ से बड़ी पहचान मिली थी. स्वरा के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो उनकी आगामी फ़िल्में ‘शीर कोरमा’ और ‘जहां चार यार’ है. ये दोनों ही फ़िल्में जल्द रिलीज होगी.

Back to top button