हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

आपकी आंखों से नींद रूठकर कर लेगी आपसे दुश्मनी, जब देखेंगे धिन्चाक पूजा का ये वीडियो!

आजकल सोशल मीडिया का दौर चल रहा है। यह बात किसी से नहीं छिपी है कि आज के समय में लोकप्रियता पाना कितना आसान है। कई लोगों को सोशल मीडिया ने रातों-रात स्टार बना दिया है। चाहे वो पाकिस्तान का चाय बेचने वाला हो या अपने दिल्ली की धिन्चाक पूजा। जी हां आजकल धिन्चाक पूजा के जलवे हैं। धिन्चाक पूजा के चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। dhinchak pooja video.

बन गयी हैं धिन्चक पूजा सोशल मीडिया सेलिब्रिटी:

आपको बता दें कि धिन्चाक पूजा कोई और नहीं बल्कि इस समय सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन गयी हैं। यह अपने गाने बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं और रातों-रात वायरल हो जाता है। अगर धिन्चाक पूजा की बात की जाए तो यह इंग्लिश में मास्टर्स कर रही हैं। इनका बचपन से ही सपना था कि यह एक गायक बनें। लेकिन ऐसा हो नहीं सका।

केवल गाने का शौक होना जरूरी नहीं, आवाज भी अच्छी होनी चाहिए:

धिन्चाक पूजा बचपन से ही गाने लिखने की शौकीन थी। अब जब सोशल मीडिया ने लोगों को मौके देने शुरू कर दिए तो इन्होने भी अपने गाने बनाकर यू-ट्यूब पर पोस्ट करने शुरू कर दिए। लेकिन एक बात तो धिन्चाक पूजा के गाने देखकर समझ आ गयी कि हर कोई गाना नहीं गा सकता। केवल शौक होने से काम नहीं होता है अच्छी आवाज भी होनी चाहिए।

सोशल मीडिया पर धिन्चाक पूजा की होती है जमकर खिंचाई:

धिन्चाक पूजा की सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई भी की जाती है, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। उनका कहना है कि जो चर्चित व्यक्ति होता है, उसे शुरुआत में ऐसी परेशानियां झेलनी पड़ती हैं। धिन्चाक पूजा के वीडियो देखने के बाद यकीनन आपकी आंखों की नींद आपसे कोसों दूर चली जाएगी। या ये भी हो सकता है कि धिन्चाक पूजा का गाना सुनने के बाद नींद आपसे दुश्मनी कर ले।

अगले पेज पर देखें वीडियो-

DMCA.com Protection Status