बॉलीवुड

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने सरेआम किया प्यार ऐलान, बताया किसे करती है प्यार : देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर चाहे सालों पहले क्रिकेट की दुनिया को अलविदा कह चुके हों हालांकि उनकी लोकप्रियता अब भी कम नहीं हुई है. सचिन तेंदुलकर तो अक्सर सर्खियों में बने रहते हैं वहीं उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा एक लोकप्रिय स्टारकिड है. सोशल मीडिया पर सारा ने अपनी एक अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग बना रखी है. आए दिन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सारा अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जो कि फैंस को बहुत पसंद आती है और फैंस उन पर खूब कमेंट्स भी करते हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करने के साथ ही सारा ने एक बड़ा ख़ुलासा भी किया है.

sara tendulkar

बता दें कि अक्सर इस तरह की बातें सोशल मीडिया पर होती रहती है कि सारा तेंदुलकर किसके प्यार में कैद है. यानी कि उनके निजी जीवन को लेकर कई बार जानने की कोशिश की गई हालांकि उनकी ओर से कभी भी इस पर कुछ नहीं कहा गया और न ही फैंस कोई पुख़्ता सबूत जुटा पाए. लेकिन अब सारा ने खुद सोशल मीडिया पर यह ख़ुलासा कर दिया है कि वह असल जीवन में किसे सबसे ज्यादा प्यार करती हैं.

sara tendulkar

इंस्टाग्राम पर सारा ख़ूब सक्रिय पाई जाती हैं और हाल ही में उन्होंने अपने एक सबसे करीबी शख़्स को लेकर ख़ुलासा किया कि वे उनसे बहुत प्यार करती हैं. यह कोई और नहीं बल्कि सचिन की पत्नी और सारा की मां अंजली तेंदुलकर हैं. दरअसल, अंजली हाल ही में 54 साल की हुई हैं और बेटी सारा ने मां के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दी थी.

sara tendulkar

सारा तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर मां को जन्मदिन की शुभकामनांए देते हुए तीन तस्वीरें साझा की. पहली तस्वीर आप देख सकते हैं कि यह सारा के बचपन की है. इसमें नन्हीं सारा माँ की गोद में बैठी हुई है और माँ-बेटी दोनों के ही चेहरे पर मुस्कान नज़र आ रही हैं.

sara tendulkar

दूसरी तस्वीर में सारा और अंजली स्माइल देते हुए पोज दे रही हैं. ख़ास बात यह है कि तस्वीर में दोनों ही एक जैसी नज़र आ रही हैं. वहीं आख़िरी तस्वीर में सारा मां अंजलि की गोद में नींद लेती हुई नज़र आ रही हैं. वहीं तस्वीर में सचिन भी देखें जा सकते हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा कि, ‘घर वही है, जहां वह है. मेरी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं. वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं.’


सारा द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. फैंस अंजली तेंदुलकर को कमेंट्स कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक इन तस्वीरों को 3 लाख 43 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. आम लोगों के साथ ही सारा की पोस्ट पर कई लोकप्रिय चेहरों ने भी कमेंट किए हैं.

क्रिकेटर शुबमन गिल के साथ जुड़ता है सारा का नाम…

बता दें कि कई बार सारा का नाम भारतीय क्रिकेट टीम और IPL टीम कोलकाता नाईट राइडर के सलामी बल्लेबाज शुबमन गिलके साथ जुड़ता रहा है. हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी इस बारे में बात नहीं की.

इंस्टाग्राम पर सारा की तगड़ी फैन फॉलोइंग…

बता दें कि, सचिन की लाड़ली सारा का सपना फिल्म अभिनत्री बनने का हैं. एक स्टारकिड होने क नाते इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. उन्हें इंस्टा पर 15 लाख (1.5 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

 

Back to top button