बॉलीवुड

अरबाज़ से तलाक़ के बाद इस बात से घबरा रही थी मलाइका अरोड़ा, बेटे ने ऐसे दूर की थी मां की चिंता…

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) किसी पहचान की मोहताज़ नहीं। उन्हें अपने पति अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) से तलाक लिए हुए एक अरसा बीत चुका है और एक्ट्रेस आज बतौर सिंगल मदर अपनी लाइफ में काफी खुश बताई जाती हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को एक समय में ‘पावर कपल’ कहकर पुकारा जाता था।

18 साल तक साथ रहने के बाद साल 2017 में ये कपल हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गया। मलाइका और अरबाज के बीच उस वक्त काफी चीजें खराब हो रही थीं। पर बेटे अरहान की वजह से दोनों लंबे समय तक साथ रहे। जब मलाइका और अरबाज अलग हुए तब बेटे अरहान की उम्र उस समय सिर्फ़ 12 साल की थी।

arbaaz khan son

बता दें कि मलाइका को उस समय ये चिंता सता रही थी कि अलग होने के बाद इस बात का असर बेटे पर कैसा पड़ेगा। उस वक्त 12 साल के अरहान के लिए माता पिता का अलग होना वाकई अपने आप में एक बहुत बड़ा दुख था। लेकिन जब अरहान को अपने माता पिता के अलग होने के बाद उनके मैरिटल स्टेटस के बारे में पता चला तब बेटे पर क्या गुजरी?

malaika arora son

इस बारे में खुद मलाइका अरोड़ा ने एक क़िस्सा शेयर किया था। गौरतलब हो कि मलाइका ने कहा था कि उन्हें डर था कि न जाने बेटा इस बात को कैसे लेगा? लेकिन जब बेटे अरहान को ये जानकारी दी गई तो उसने इसे बहुत ही आसानी और समझदारी से स्वीकार कर लिया था।

Malaika Arora

इतना ही नहीं इस क़िस्से को साझा करते हुए मलाइका ने बेटे अरहान के लिए कहा था कि, “मेरा बेटा अरहान बहुत समझदार है। वह समझता था कि हमारे बीच क्या चल रहा है। क्या वह झेलना सही है? हम समय-समय पर इस बात को लेकर आपस में डिस्कश करते थे तो उसे हिंट भी देते थे कि आगे ऐसा हो सकता है। हालांकि हमें उसे ज्यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं पड़ी।”

arbaaz khan wife

वहीं मलाइका ने आगे बताया था कि, “जब अरबाज और मेरी राहें जुदा हो गईं और हम अपने हिसाब से जिंदगी जीने लगे तो अरहान ने मुझसे कहा कि मॉम आपको देख कर मैं बहुत खुश हूं क्योंकि आप खुश हो, आप पहले से ज्यादा अच्छा फील कर रही हैं।” बता दें कि, तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा को अपने बेटे की कस्टिडी मिली थी। जिसमें मलाइका ने कहा था कि अरबाज अपने बेटे से कभी भी मिल सकते हैं।

Malaika Arora

इसके अलावा मलाइका ने अरबाज से अलग होने के बाद कहा था कि फिलहाल तलाक के बाद वह काफी सुकून में हैं और राहत महसूस कर रही हैं। मलाइका ने उस वक्त ये भी बताया था कि हालांकि डिवॉर्स लेने के कुछ दिनों बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं। लेकिन इन हालातों से उन्होंने खुद को निकालने में बहुत मेहनत की थी। आख़िर में बता दें कि अरबाज़ और मलाइका की शादी साल 1998 में हुई थी।

Back to top button