बॉलीवुड

हॉट-अमीर-फेमस होने के बाद भी कुंवारी हैं ये 30 प्लस भोजपुरी हसीनाएं, एक का तो MMS भी हुआ वायरल

कहते हैं 30 की उम्र छूने से पहले शादी कर लेनी चाहिए, वरना बाद में बड़ी दिक्कत आती है। अब इन भोजपुरी अभिनेत्रियों को ही ले लीजिए। ये अदाकाराएं 30 प्लस की है और अब तक कुंवारी हैं। ऐसा नहीं है कि इनमें कोई कमी है। खूबसूरती से लेकर पैसा-फेम तक इनके पास सबकुछ है, बस कमी है तो एक शादी लायक मर्द की। तो चलिए देखें कि इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

Rani Chatterjee

200 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी रानी चटर्जी अब जल्द ही बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही है। बीते वर्ष रानी चटर्जी ने मनदीप बामरा संग अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। दोनों ने शादी की तैयारियां भी स्टार्ट कर दी थी, लेकिन फिर किसी निजी कारण के चलते दोनों का ब्रेकअप ह गया। रानी अभी 33 की है और घर कुंवारी बैठी हैं। उनका कहना है कि फिलहाल वे शादी से ज्यादा करियर पर फोकस करना चाहती हैं।

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

Amrapali Dubey

आम्रपाली दुबे की गनती भोजपुरी की सबसे सफल अभिनेत्रियों में होती है। उन्होंने दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ संग कई हिट भोजपुरी फिल्में दी हैं। वे 34 साल की हो गई हैं, लेकिन अभी तक उन्हें शादी के लिए एक अच्छा जीवनसाथी नहीं मिल पाया है।

मधु शर्मा (Madhu Sharma)

Madhu Sharma

मधु शर्मा एक ऐसी अदाकारा हैं जिसके साथ लगभग सभी बड़े भोजपुरी सितारों ने काम किया है। वे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर फेमस हैं। वह 36 की हो गई हैं, लेकिन अभी तक उन्हें कोई ऐसा लायक मर्द नहीं मिल जिसके साथ वे शादी कर सेटल हो जाएं। यह बात खुद मधु शर्मा ने कही थी।

स्वीटी छाबड़ा (Sweety Chhabra)

Sweety Chhabra

भोजपुरी फिल्मों में स्वीटी छाबड़ा भी एक बड़ा नाम है। वे पवन सिंह संग कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। एक तरह से उन्होंने अपने हाफ करियर में पवन सिंह के अपोजिट ही काम किया। वह भी 30 से ऊपर की हो गई है लेकिन अभी भी उनका शादी का कोई इरादा नहीं है। वह अपने करियर को और संवारना चाहती हैं।

अनारा गुप्ता (Anara Gupta)

अनारा गुप्ता भोजपुरी फिल्मों में जाना माना नाम हैं। मिस जम्मू रह चुकी अनारा वर्तमान में प्रिंस सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि अभी दोनों का शादी का कोई इरादा नहीं है। इस चीज पर उनका कहना है कि मैंने शादी के बारे में कुछ सोचा नहीं है। बताते चलें कि 30 की उम्र लांघ चुकी अनारा का एक कथित रूप से एमएमएस भी लीक हो चुका है।

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

Akshara Singh

अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की फेमस अदाकारों में से एक हैं। उनकी भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह संग अफेयर की चर्चाएं भी काफी गरम रही हैं। कुछ समय पहले ही दोनों अलग हुए हैं। अक्षरा का कहना है कि वह अभी शादी के बारे में नहीं सोच रही हैं। उन्हें अपने करियर पर ज्यादा फोकस करना है।

काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

Kajal Raghwani

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी भी 30 के ऊपर की हैं और अभी तक घर में कुंवारी बैठी हैं। उनके फैंस कब से उन्हें शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि काजल अभी शादी के लिए रेडी नहीं है। वह पहले इंडस्ट्री में और काम करना चाहती हैं।

Back to top button