बॉलीवुड

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘माधवी भाभी’ की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो गई लीक! – देखें

मुंबई – टीवी पर आने वाला ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ वो सीरियल है जो हंसी-ठहाकों से भरा रहता है। इस सीरियल के सभी एक्टर्स ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हालांकि, इस सीरियल की कहानी जेठालाल और दया भाभी के इर्द-गिर्द घूमती है, लेकिन अन्य कलाकारों की भी काफी नाम हुआ है। आज हम बात बात कर रहे हैं माधवी भाभी उर्फ सोनालिका जोशी की, जिन्होंने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया था। Tarak mehata madhavi bhabhi photo.

कैसे हुई एक्टिंग करियर की शुरुआत :

सोनालिका का जन्म महाराष्ट्र में 5 जून, साल 1976 को हुआ था। उनके करियर की शुरुआत मराठी थिएटर से हुई और उन्होंने कई मराठी फिल्मों में भी काम करने के अलावा ढेरों ऐड भी किये। सोनालिका के निजी जीवन की बात करे तो वो काफी धार्मिक हैं। सोनालिका के पति का नाम समीर जोषी है।

बीड़ी पीते भी दिखी माधवी भाभी :

सोनालिका उर्फ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की माधवी भाभी जो अपने इस सीरियल के रोल से घर-घर में पहचान बना चुकी। सोनालिका पर इस सीरियल में बेहद साधारण महिला के रोल में दिखती हैं। दर्शकों को बीच सोनालिका की छवि एक साधारण महिला कि है लेकिन उनका एक बोल्ड लुक भी है। जिसे आप तस्वीर में देख सकते हैं।

सीरियल में अचार-पापड़ बनाती दिखती हैं भाभी –

माधवी (सोनालिका जोशी) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर आत्मराम तुकाराम भिड़े (मंदार चंदावड़कर) की पत्नी का रोल करती हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद भी करते हैं। क्योंकि माधवी मराठी परिवार से हैं, इसलिए वो इस सीरियल में मराठी महिला का रोल अच्छे से निभाती हैं।

पुराने फोटो शूट की कुछ तसवीरें हो रही हैं वायरल –

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोनालिका गोकुलधाम सोसाइटी के सेक्रेटरी की पत्नी की भूमिका में नज़र आती हैं। वो एक ऐसी महिला का किरदार निभाती हैं जो घर में पापड़-अचार बनाने का काम करती है। लेकिन जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उन्हें देखकर ऐसा नहीं लगता कि ये वही माधवी भाभी हैं, जिन्हें हम इस सीरियल में देखते हैं।

Back to top button