आखिर क्यों इस बिल्ली ने खुद को बंद कर लिया दराज में, जानकर हो जायेंगे आप हैरान… देखें वीडियो!

पृथ्वी पर कई ऐसे जानवर पाए जाते हैं, जो देखने में बहुत ही प्यारे होते हैं। कुछ जानवर इतने नटखट और शरारती होते हैं, जो इंसानों का मनोरंजन करते रहते हैं। इनमें से बन्दर सबसे आगे है। बन्दर का बच्चा देखने में बहुत ही प्यारा होता है, और उसकी हरकतें ना हंसने वालों को भी हंसने पर मजबूर कर देती हैं। लेकिन हम यहां आज बन्दर की बात नहीं कर रहे हैं। बिल्ली की शरारत-

बिल्ली करती है अपने शरारत से सबका मनोरंजन:

आज हम आपको यहां बिल्ली के बारे में बताने जा रहे हैं। बिल्ली बहुत ही चालाक जानवर है। यह बहुत ज्यादा शरारती और चोरी करने में माहिर होती है। अक्सर घर में रखे दूध को बिल्ली चोरी से बिना किसी को पता चले सफाचट कर जाती है। आजकल कई लोग बिल्ली को पालतू जानवर भी बनाने लगे हैं। बिल्ली अपनी शरारत की वजह से लोगों का काफी मनोरंजन करती है।

भारत में भी पाली जाने लगी हैं बिल्लियां:

बिल्ली को चीते की मौसी कहा जाता है। यह एक मांसाहारी जीव है। जो पहले जंगलों में ही रहा करती थी। आजकल बिल्ली पालने का काफी शौक चल पड़ा है। विदेशों में ही नहीं भारत में भी कई लोग बिल्ली को अपना पालतू जानवर बना रहे हैं। आजकल एक ऐसी ही पालतू बिल्ली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सच्चाई जानकर हो जायेंगे हैरान:

इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान भी हो रहा है और हंस भी रहा है। जी हां यह वीडियो एक पालतू बिल्ली का है। यह बिल्ली खेलते वक्त एक दराज में बंद हो जाती है। जिसे देखकर ऐसा लगता है कि वह जानबूझकर खुद को बंद करती है, लेकिन सच्चाई जानकर आपकी हैरानी का ठिकाना नहीं रहेगा। दरअसल यह बिल्ली खेलने में माहिर है।

नटखट आदत की वजह से हो रहा वीडियो जमकर वायरल:

यह बिल्ली खेल रही थी। इसी दौरान यह एक दराज में कूदकर बैठने का प्रयास करती है, लेकिन वह उसमें फंस जाती है। बिल्ली की इसी नटखट आदत की वजह से इस वायरल वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आप वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि एक बिल्ली बिस्तर से कूदकर पास पड़े टेबल में लगे हुए दराज को खोलती है। दराज खोलने के बाद बिल्ली कूदकर अन्दर बैठ जाती है, लेकिन दराज धीरे-धीरे बंद हो जाता है और बिल्ली उसमें फंस जाती है। यकीनन यह वीडियो आपको हैरान करने के साथ-साथ गुदगुदाएगा भी।

वीडियो देखें-

Leave a Reply

Your email address will not be published.