बॉलीवुड

सारा-रिया से लेकर जैकलीन-मालविका तक, इन हसीनाओं संग रहा अनिल कपूर के लाड़ले का अफ़ेयर

फिल्मे रही फ्लॉप, लेकिन इश्क लड़ाने में अव्वल रहे अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) 9 नवंबर को 31 साल के हो गए. हर्षवर्धन का जन्म 9 नवंबर 1990 को मुंबई में हुआ था. अनिल कपूर दो बेटियों और एक बेटे के पिता हैं. हर्षवर्ध अपनी दोनों बहनों से उम्र में छोटे हैं.

harshvardhan kapoor

अपने पिता और बड़ी बहन सोनम कपूर के नक्शेकदम पर चलते हुए हर्षवेधन ने भी फ़िल्मी दुनिया में करियर बनाने का मन बनाया और उन्होंने भी कुछ फिल्मों में काम किया हालांकि उन्हें ज़रा भी सफलता हाथ नहीं लेगी लेकिन इस दौरान वे अपने अफ़ेयर्स को लेकर काफी चर्चा में रहे. बता दें कि अभिनेता का नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ा है. आइए आज ऐसे में हर्षवर्धन कपूर के कुछ अफ़ेयर्स के बारे में जानते हैं.

रिया चक्रवर्ती…

Harshvardhan Kapoor and rhea chakraborty

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रह चुकी है हालांकि यह बात बहुत कम ही लोगों को पता है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड होने से पहले रिया चक्रवर्ती हर्षवर्धन कपूर की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं लेकिन दोनों का रिश्ता ज़्यादा लंबा नहीं चला और फिर दोनों अलग हो गए.

सारा अली खान…

harshvardhan kapoor and sara ali khan

अभिनेत्री सारा अली खान का नाम अब तक कई लोगों के साथ जुड़ चुका है और उनमें एक नाम हर्षवर्धन कपूर का भी शामिल है. अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान से भी इश्क लड़ा चुके हैं. हालांकि फिर यह रिश्ता भी टूट गया.

सपना पब्बी…

harshvardhan kapoor and sapna pabbi

बताया जाता है कि हर्षवर्धन का अफ़ेयर एक्ट्रेस सपना पब्बी के साथ भी रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि, सपना टीवी सीरियल ‘24’ में अनिल कपूर की बेटी का रोल निभा चुकी हैं. बता दें कि इस समय हर्षवर्धन हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे थे और अनिल कपूर बेटे को किसी भी तरह के विवाद में नहीं देखना चाहते थे. ऐसे में हर्षवर्धन और सपना अलग हो गए.

मालविका मोहन…

harshvardhan kapoor and malavika mohan

मालविका मोहन को पहचान ‘बियोंड द क्लाउड’ से मिली थी. हर्षवर्धन मालविका मोहन के साथ भी इश्क लड़ा चुके हैं. बता दें कि, इन दोनों कलाकारों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया था. लेकिन मालविका और हर्षवर्धन का रिश्ता भी लंबा नहीं टिक सका और दोनों की राहें जल्द जुदा हो गई.

जैकलीन फर्नांडिस…

harshvardhan kapoor and jacqueline fernandez

जैकलीन फर्नांडिस हिंदी सिनेमा की जानी-मानी और एक ख़ूबसूरत अदाकारा हैं. जैकलीन का नाम कुछ एक अभिनेताओं के साथ जुड़ा है और इनमें अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर भी शामिल है. बता दें कि एक समय दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे और उनके रिश्ते की चर्चा मीडिया में भी हुई थी. लेकिन इनका रिश्ता भी जल्द ख़त्म हो गया था.

इसाबेल कैफ…

harshvardhan kapoor and isabelle kaif

इसाबेल कैफ हिंदी सिनेमा की बेहद ख़ूबसूरत और मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ की बहन हैं. इसाबेल बॉलीवुड डेब्यू की तैयार कर रही हैं. इससे पहले वे हर्षवर्धन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं. दोनों को साथ में भी देखा जा चुका है जहां दोनों एक कार में एक साथ नजर आये थे.

अब मिस्ट्री गर्ल के साथ लिवइन में हैं हर्षवर्धन…

harshvardhan kapoor

हर्षवर्धन कपूर को एक मिस्ट्री गर्ल के साथ भी देखा जा चुका है. बता दें कि, एक मिस्ट्री गर्ल के साथ हर्ष इस साल की शुरआत से किराए के घर में रह रहे हैं.

harshvardhan kapoor

साल 2015 में हर्षवर्धन ने फिल्म ‘बॉम्बे वेलवट’ में बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर काम किया और अगले ही साल 2016 में हिंदी सिनेमा में एक अभिनेता के रुप में कदम रखे फिल्म ‘मिर्जया’ से. लेकिन फिल्म कमाल नहीं दिखा सकी. लेकिन इस फिल्म के लिए अभिनेता को बेस्ट डेब्यू एक्टर मेल का स्टार स्क्रीन और स्टारडस्ट अवॉर्ड मिला. इसके बाद हर्ष ने कुछ एक फिल्मों में और काम किया लेकिन सफ़लता नहीं मिल सकी.

Back to top button