बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी के घर रोज आधी रात को जाकर शराब पीते थे सलमान खान, ऐसा था दोनों के बीच का रिश्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आज फिल्मों से काफी दूर है. लेकिन वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी फिटनेस से जुड़े वीडियो शेयर करती रहती है. शिल्पा शेट्टी- सलमान खान के साथ बेहद ही स्पेशल बांड शेयर करती है. दोनों ही काफी अच्छे दोस्त है.

शिल्पा शेट्टी सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘ ‘गर्व” और ‘मिलेंगे मिलेंगे’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. शिल्पा और सलमान खान फैमिली फ्रेंड हैं. लेकिन कई बार इनके अफेयर की खबरें भी सुनने को मिली थी. मगर शिल्पा ने इन ख़बरों से पर्दा उठाकर सच सभी के सामने रखा था. आइये जानते हैं शिल्पा ने क्या कहा था.

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने और सलमान के अफेयर की खबरों को लेकर अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि ‘मैं और सलमान बहुत अच्छे फैमिली फ्रेंड हैं. मैं कभी भी सलमान के साथ डेट पर नहीं गई हूँ. मुझे बहुत अच्छे से याद है वह आधी रात को मेरे घर आता था और मेरे पापा के साथ देर तक बैठा रहता था.

दोनों साथ में मिलकर एक-दो पैग शेयर करते थे.’ शिल्पा ने आगे बताया था कि, मुझे अच्छे से याद है जब मेरे पिता का निधन हुआ था तो वह मेरे घर आकर उसी टेबल पर बैठा जहां वह मेरे पिता के साथ बैठता था. सलमान उसी बार टेबल पर स‍िर रखकर काफी देर तक रोता रहा था. बस इसी के बाद से हमारी दोस्ती भी गहरी होती गई.

ब्रेकअप हुआ तो मेरा दिल टूट गया था
इस इंटरव्यू में शिल्पा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में भी बात करी. उन्होंने बताया था कि, एक दौर ऐसा भी था जब मैं प्यार में थी और मेरा दिल टूट गया था. शायद ये सभी को सुनने में फ़िल्मी लगे लेकिन ये सच है कि मेरे दोस्तों ने एक शख़्स से शर्त लगाई थी और उसे मेरे साथ रिलेशनशिप में आने के लिए चैलेंज किया था.

इस वजह से हम दोनों एक रिलेशनशिप में भी आए. लेकिन जब उसने ब्रेकअप किया तो मेरा दिल टूट गया था. ज्ञात होकि शिल्पा शेट्टी का बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार से सीरियस रिलेशनशिप था.

shilpa and akshay

एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने पति राज कुंद्रा के बारे में भी जिक्र किया था. उन्होंने कहा था कि, ‘उस समय वह अपने पति राज के प्रति बिल्कुल भी अट्रेक्ट नहीं थीं. राज लंदन में रहा करते थे, लेकिन मैं मुंबई से लंदन सेटल नहीं होना चाहती थीं. इसके बाद में राज ने मुझे अपने मुंबई वाले एड्रेस पर आमंत्रित किया. ये राज के साथ मेरी पहली ही डेट थी.

shilpa shetty and raj kundra

इसके बाद हम दोनों ने शादी कर ली. आपको बता दें कि राज कुंद्रा ने शिल्पा को पहली बार बिग ब्रदर शो में देखा था. राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दें दिया था. पहली पत्नी कविता से उन्हें एक बेटी भी है. कविता ने मीडिया में इस तलाक के लिए शिल्पा को ही जिम्मेदार ठहराया था.

Back to top button