दिलचस्प

500 मर्दों से सेक्स कर चुकी है ये महिला, हर देश के पुरुषों संग चाहती है सोना, बोली- 30 के पहले..

एक आम इंसान अपनी लाइफ में कुछ गिने चुने लोगों के साथ ही शारीरिक संबंध बनाता है। कुछ तो इतने वफादार और ईमानदार होते हैं कि पूरे जीवनभर बस एक ही पार्टनर के साथ इंटीमेट होते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जो लगभग 500 से अधिक मर्दों संग सेक्स कर चुकी है। हद तो तब हो गई जब महिला ने कहा कि वह 1000 का आकड़ा पार करना चाहती है।

24 की उम्र में बनाए 500 से अधिक मर्दों से संबंध

कई मर्दों से संबंध बनाने वाली इस महिला का नाम काज़ुमी स्क्वर्ट्स (Kazumi Squirts) है। वह अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं। काज़ुमी की उम्र 24 साल है और अभी तक वह 500 से अधिक पुरुषों संग हमबिस्तर हो चुकी हैं। काज़ुमी अपने इस शौक से लाखों की कमाई भी करती हैं। वे सेक्सी कंटेंट क्रिएशन साइट ओनलीफैंस के लिए वीडियो बनाती हैं।

98 के बाद भूल गिनती

काज़ुमी स्क्वर्ट्स को अलग अलग मर्दों से फिजिकल रिलेशनशिप बनाना पसंद है। उनका कहना है कि मुझे 98 तक मर्दों की गिनती याद थी, लेकिन उसके बाद मैं ये गिनती भूल गई। हालांकि एक अनुमान के तौर पर मैं अभी तक 500 से अधिक मर्दों संग संबंध बना चुकी हूं। शुरुआत में काज़ुमी एक डायरी में एक सीक्रेट कोड लिखती थी। इसमें उन पुरुषों का रिकॉर्ड होता था जिनके साथ वह संबंध बना चुकी हैं। हालांकि कुछ समय के बाद वह सबका हिसाब नहीं रख पाई।

हर देश के मर्दों से संबंध बनाने का है सपना

काज़ुमी का एक अजीब सपना भी है। वह एक अनोखा मिशन पूरा करना चाहती है। वह दुनिया के हर देश के पुरुष के साथ सेक्स करना चाहती है। इसके लिए वह कई सेक्स पार्टियों में भी जाती हैं। एक बार तो उन्होंने रिकॉर्ड बनाते हुए एक दिन में 50 मर्दों से सेक्स किया था।

30 की होने से पहले करना है 1000 के साथ सेक्स

24 साल की उम्र में काज़ुमी ने 500 से अधिक मर्दों से संबंध बना लिए हैं। हालांकि उनका अभी भी दिल भरा नहीं है। वह 30 साल की होने से पहले इस आकड़े को 1000 से ऊपर ले जाना चाहती हैं। उनका सपना एक हजार से अधिक मर्दों संग सेक्स करने का है। इसके लिए वह जल्द ही एक बड़ी सेक्स पार्टी आयोजित करने का प्लान भी बना रही हैं।

Boyfriend सब जनता है

काज़ुमी का एक बॉयफ्रेंड भी है। वह अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत प्यार करता है। उसे अपनी प्रेमिका के इस रिकॉर्ड की अच्छे से जानकारी है। हैरत की बात ये है कि उन्हें इससे कोई दिक्कत भी नहीं है।

संबंध बनाने में आता है मजा

जब काज़ुमी से अलग-अलग पुरुषों से संबंध बनाने और बीमारी के खतरे पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि “मैं प्रोटेक्शन यूज करती हूं। समय-समय पर टेस्ट भी करवाती रहती हूं। कोई कुछ भी सोचे, लेकिन मेरे लिए ये मजेदार अनुभव है। अब बस 30 का होने से पहले 500 के आकड़े को 1000 तक ले जाना है।”

Back to top button