बॉलीवुड

माधुरी दीक्षित के बेटे ने किया कैंसर पीड़ितों के लिए नेक काम, माँ ने कहा मुझे तुम पर गर्व है

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती है. उनका डांस, उनका लुक, उनकी ड्रेस सभी बाते चर्चा में रहती है. इसके साथ ही एक्ट्रेस का परिवार भी सुर्ख़ियों का हिस्सा बनता है. माधुरी अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते रहती है. माधुरी दीक्षित ने हालिया एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो न सिर्फ तेज़ी से वायरल हुआ है बल्कि उस पर हर जगह चर्चा भी हो रही है.

Madhuri Dixit

इस वीडियो में उनका बेटा रेयान नजर आ रहा है. रेयान के लंबे बाल इस वीडियो में कटते हुए नजर आ रहे हैं.

इसके साथ ही माधुरी ने रेयान के लंबे बाल काटने की वजह से भी लोगों को रूबरू करवाया है. साथ ही वह अपने बेटे की तारीफ़ करते हुए भी नहीं थक रही है. माधुरी दीक्षित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ”हर हीरो कैप नहीं पहनते.. लेकिन मेरा बेटा पहनता है. राष्ट्रीय कैंसर दिवस के अवसर पर, मैं वास्तव में सभी के साथ कुछ खास शेयर करना चाहती हूं. कैंसर पीड़ित लोगों को कीमो थेरेपी से गुजर रहे कई लोगों को देखकर रेयान का दिल टूट गया है.

वह बहुत सी खराब चीजें झेलते हैं, इतना ही नहीं वह अपने बाल भी खो देते हैं. मेरे बेटे ने अपने बाल कैंसर सोसायटी को दान करने का निर्णय लिया है. हम एक माता-पिता के रूप में उसके फैसले से रोमांचित थे.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)


इस एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘गाइडलाइन्स के मुताबिक रेयान को इतने लम्बे बाल करने के लिए पूरे 2 साल का समय लगा है. वो इन बालों से उन लोगों की मदद करना चाहता था, जो कैंसर से फाइट कर रहे है. यह उसका अंतिम चरण था. हमें उस पर गर्व है @drneneofficial. उन्होंने अपने पति डॉ श्रीराम नेने को टैग करते हुए लिखा.

इस पोस्ट पर उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन में वीडियो पर प्रतिक्रिया दी. एक ने लिखा, “आपके पुत्र पर गर्व है और अच्छे पालन-पोषण के लिए आपको ढेर सारी बधाई,” वहीं एक और ने लिखा, “तो क्या वह लंबे बालों का कारण था? Awwww. ” एक अन्य यूज़र ने लिखा, “अविश्वसनीय. रियान को बहुत धन्यवाद. वास्तव में वह एक सच्चा नायक है.” रेयान के इस नेक काम की बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, जेनेलिया डिसूज़ा, फराह ख़ान ने भी तारीफ की है. शिल्पा शेट्टी ने लिखा है, ‘बहुत सुन्दर ही विचार, आशीर्वाद उसे.’ फराह खान ने लिखा है, ‘कितना संवेदनशील और दयालु..’

madhuri dixit son ryan donate hair

बता दें कि, 1999 में माधुरी दीक्षित ने लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया के कार्डियोवेस्कुलर सर्जन श्रीराम माधव नेने से शादी की थी. माधुरी और नेने की शादी में बॉलीवुड से वेटरन एक्टर दिलीप कुमार, उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो, एक्टर अमरीश पुरी, एक्ट्रेस श्रीदेवी, उनके पति बोनी कपूर, प्रेम चोपड़ा, मशहूर पेंटर एम एफ हुसैन, एक्ट्रेस नम्रता शिरोड़कर और पॉलिटिशियन विलासराव देशमुख सहित कई सेलेब्स ने शिरकत की थी.

शादी के बाद माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने दो बेटों अरीन और रियान के पेरेंट्स हैं. अरीन माधुरी के बड़े बेटे है और रियान उनके छोटे बेटे है.

Back to top button