दिलचस्प

अभी ना जाओ छोड़ कर कि दिल अभी भरा नहीं.. जब दुल्हन बनी बेटी संग पिता ने किया इमोशनल डांस -Video

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहाँ आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। कभी कोई शादी से जुड़ा वीडियो वायरल हो जाता है तो कभी कोई बच्चा एक अनोखी चीज कर सबका दिल जीत लेता है। आज हम आपको इन दोनों ही प्रकार के वीडियो दिखाने जा रहे हैं।

पापा की परी होती है बेटियां

हर पिता के लिए उसकी बेटी बेहद खास होती है। वह बचपन से अपनी बेटी को राजकुमारी की तरह पाल-पोषकर बड़ा करता है। फिर उस लड़की की जिंदगी में एक राजकुमार आता है और उसे ले जाता है। बेटी अपने पिता से अलग हो जाती है। पिता अकेला रह जाता है। उसका मन बेटी से भरता नहीं है। वह सोचता है कि काश उसकी बेटी कुछ और देर उसके साथ रहती है।

ऐसा ही एक नजारा इन दिनों एक वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है।

पिता संग नाची बेटी

इस वायरल वीडियो में एक बेटी अपने पिता के संग 1961 की फिल्म हम दोनो (Hum Dono) का गाना ‘अभी ना जाओ छोड़ कर.. (Abhi Na Jao Chhod Kar)’ पर डांस करती दिखाई दे रही है। यह लड़की की शादी के दौरान संगीत सेरेमनी का कार्यक्रम लग रहा है।

बाप बेटी का यह गाना बड़ा ही इमोशनल करने वाला होता है। इसमें हम बेटी और पिता के दर्द को साफ देख सकते हैं। इस दौरान दुल्हन खूबसूरत लहंगे में दिखाई देती है तो वहीं पिता नीले रंग के कुर्ता पजामे में नजर आते हैं।

लोग हुए भावुक

‘अभी ना जाओ छोड़ कर..’ गाना अपने जमाने का लोकप्रिय सॉन्ग है। इस गाने को मोहम्मद रफी ने गाया है। वहीं गीत साहिर लुधियानवी ने इसे लिखा है। इसमें देव आनंद (Dev Anand), नंदा और साधना ने अभिनय किया है। हालांकि इस वीडियो में गाने पर बाप-बेटी ने खूबसूरत प्रस्तुति देख लोगों का दिल जीत लिया। किसी ने लिखा कि ‘बेटियां सच में पापा की परी होती है।’

वहीं एक ने कहा कि ‘शादी के बाद जीवन में पिता की कमी हमेशा खलती है।’ फिर एक कमेंट आता है ‘काश ये पल यही थम जाए। पिता और बेटी एक दूसरे के साथ और समय बीता पाए।’

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TEAM WC (@wedding_choreographers)

इस बच्ची ने भी जीता दिल

सोशल मीडिया पर एक दूसरा वीडियो छोटी बच्ची का वायरल हो रहा है। वह वीडियो में अमृता प्रीतम (Amrita Pritam) की कविता मैं तेनु फिर मिलांगी (Main Tenu Phir Milangi) सुना रही है। गौरतलब है कि इन पंक्तियों का इस्तेमाल कई फिल्मों और गीतों में भी हुआ है।

इस वीडियो में एक छोटी लड़की इन पंक्तियों को फिल्म शेरशाह में कियारा (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के बीच हुई बातचीत की नकल के रूप में सुना रही है। वीडियो में लड़की के हावभाव काफी हद तक कियारा से मिलते हैं।

वैसे आपको इनमें से कौन सा वीडियो सबसे ज्यादा अच्छा लगा?

Back to top button