बॉलीवुड

भाई-बहन का किरदार निभाते हुए आपस में हुआ प्यार, किसी ने की शादी तो किसी का हुआ ब्रेकअप

दिवाली (Diwali) के दो दिन बाद भाई-बहन का त्योहार भाईदूज (Bhai Dooj) मनाया जाता है. जोकि इस बार शनिवार 6 नवंबर को मनाया गया. आम लोगों की तरह ही टीवी सेलेब्स भी भाई दूज को जमकर सेलिब्रेट करते हैं. टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे कपल है जिन्होंने सीरियल्स में भाई-बहन का किरदार निभाया है. लेकिन शूटिंग के दौरान रोल करते करते सेट पर ही ये एक-दूजे को दिल दे बैठे. इनमे से कुछ कपल ने तो बाद में शादी तक कर डाली. आज हम आपको ऐसे ही सीरियल के भाई- बहन के बारे में बताने जा रहे है.

रोहन मेहरा और कांची सिंह

Rohan Mehra and Kanchi Singh

रोहन (Rohan Mehra) और कांची (Kanchi Singh) ने ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में नक्श और गयू ​​का किरदार निभाया था. वे ऑन-स्क्रीन चचेरे भाई थे. लेकिन किसी तरह इन दोनों में प्यार हो गया. इन दोनों को निर्माताओं द्वारा अपने रिश्ते को गुप्त रखने के लिए भी चेतावनी दी गई थी क्योंकि इससे उनकी ऑन-स्क्रीन छवि प्रभावित हो सकती है. रोहन ने जल्द ही बिग बॉस 10 में भाग लेने के लिए शो छोड़ दिया और कांची ने भी कुछ समय बाद शो छोड़ दिया था. अब इनका ब्रेकअप हो चुका है.

रिंकू धवन और किरण करमारकर

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल ‘कहानी घर घर की’ में अभिनेता किरण करमाकर और साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था. किरण ने कहानी घर घर की में ओम की भूमिका निभाई, जबकि रिंकू ने उनकी बहन की भूमिका निभाई. खैर फिर दोनों में प्यार हो गया और शादी भी कर ली.

सुयश राय और किश्वर मर्चेंट

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय की पहली मुलाकात सीरियल ‘प्यार की एक कहानी’ के सेट पर हुई थी. इस शो के बाद किश्वर मर्चेंट और सुयश राय सोनी टीवी के शो ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में नज़र आये थे. इस शो में किश्वर मर्चेंट और सुयश राय भाई बहन के किरदार में नजर आए थे. ये कपल अब शादी कर चुका है.

अमन वर्मा और वंदना ललवानी

Aman Verma and Vandana Lalwani

अमन वर्मा और वंदना लालवानी ने सीरियल ‘हमने ली है शपथ’ में एक दूसरे के भाई-बहन का किरदार निभाया था. कपल ने दिसंबर, 2016 में शादी की थी. वंदना उम्र में अमन वर्मा से 15 साल छोटी है.

अदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा

टीवी के मशहूर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ (Yeh hai mohabbatein) में आदित्य भल्ला और रुही भल्ला के किरदार को निभा चुके अभिषेक और अदिति के लिंकअप की खबरें अक्सर सामने आती रहती थीं. इसी बीच 2018 में खबर आई कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है और कपल ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है.

चारु असोपा और नीरज मालवीय

Charu Asopa and Neeraj Malviyay

टीवी सीरियल ‘मेरे अंगने में’ में चारु ने प्रीति का और नीरज ने उनके भाई अमित का किरदार निभाया था. हालाँकि पहले तो उन्होंने अपने डेटिंग की सभी अफवाहों का खंडन किया, लेकिन उन्होंने 2016 में सगाई कर ली और सभी को चौंका दिया! चारू असोपा और नीरज मालवीय का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका. बाद में चारू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी कर ली. चारू हाल ही में मां बनी हैं.

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़

अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और शोएब की पहली मुलाकात ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी. वहीं, से इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. लेकिन 2017 में सीरियल ‘कोई लौट के आया है’ में इन दोनों ने भाई-बहन का किरदार निभाया था. दीपिका कक्कड़ बिग बॉस सीजन 12 की विनर भी रह चुकी हैं.

Back to top button