दिलचस्प

‘घूंघट की आड़’ में नई बहू के डांस ने सोशल मीडिया पर मचा दिया तहलका – देखें ये वायरल वीडियो!

नई दिल्ली – डांस करना और देखना तो हर किसी को अच्छा लगता है। लेकिन डांस अगर किसी लड़की या भाभी का हो तो देखने वाले इसे कई बार देखते नहीं थकते। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक नई बहू साड़ी पहनकर बॉलीबुड के किसी गाने पर जमकर डांस करती दिख रही हैं। घर में नई बहू का ऐसा धांसू डांस देख हर कोई नई बहू का दिवाना हो गया। नई बहू  का डांस-

संस्कार का ख्याल रख घर वालों का किया मनोरंजन :

नई बहू ने ऐसा जबरदस्त डांस अपने घर की संस्कृति को ध्यान में रखकर किया। गौर करने वाली बात है कि पूरे गाने के दौरान उनके सिर से पल्लू एक बार भी नहीं गिरा। नई बहू ने साड़ी पहनकर जिस तरह से बॉलीबुड के गाने पर डांस किया है। उनकी अदाएं देखने लायक हैं।

खूबसूरत नई बहू के इस डांस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा है। यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। सबसे बड़ी बात यह है कि नई बहू ने अपने माता-पिता और सास-ससुर के घर की मर्यादा को भंग किये बिना ही और खुद का और पूरे परिवार का मनोरंजन किया।

नई बहू ने किया साड़ी में शानदार डांस :

एक ऐसे समय में जब आये दिन हम सोशल मीडिया पर गंदे और फूहड़ गानों की भरमार देख रहे हैं। ऐसे माहौल और समाज में नई बहू के द्वारा इतना साफ-सुथरा डांस वाकई काबिले तारीफ है। नई बहू ने समाज को एक आईना दिखाया है कि कैसे हम साफ-सुथरे डांस से भी लोगों का मनोरंजन कर सकते हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया अब ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जिसके जरिए हम अपना हुनर और अपनी प्रतिभा दुनिया को दिखा सकते हैं। नई बहू का वीडियो तो वायरल हो ही रहा है साथ-साथ उनका फोटो भी खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में नई बहू ने घूंघट की आड़ में शानदार डांस किया है।

देखें वीडियो –

 

 

Back to top button