बॉलीवुड

दिवाली पर ऐसे तैयार हुई सचिन की बेटी, फैंस बोले- सचिन जी बेटी बड़ी हो गई, लड़का ..

दिवाली पर ऐसे तैयार हुई सचिन की बेटी सारा, ऑफ शोल्डर ब्लेक ड्रेस में दिखी बेहद खूबसूरत

सोशल मीडिया के जमाने में स्टार किड्स अक्सर पॉपुलर होते रहते हैं। खासकर बॉलीवुड सितारों के बच्चे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस, खूबसूरती और फैशन को लेकर छाए रहते हैं। लेकिन लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड को क्रिकेट भी अच्छी खासी टक्कर दे देता है। ऐसे में क्रिकेट सितारों के बच्चे भी स्टार किड्स में शामिल होते हैं। इस लिस्ट में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर नंबर 1 पर आती है।

24 साल की है सारा

sara tendulkar

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर का जन्म 12 अक्टूबर 1997 में हुआ था। वह अभी 24 साल की हैं। उनकी स्कूलिंग मुंबई के सबसे बड़े स्कूल धीरुभाई अंबानी इन्टरनेशनल स्कूल (Dhirubhai Ambani International School) से हुई है। वहीं कॉलेज की पढ़ाई वह लंदन की यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन (University College London) से कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। खासकर इंस्टाग्राम पर उनके बहुत फॉलोअर्स हैं। यहां वे आए दिन अपनी निजी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। फैंस भी सारा की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं। उन्हें सारा का हर लुक पसंद आता है। वैसे सारा बहुत फैशनेबल भी है। उनका ड्रेसिंग स्टाइल कमाल का है। कई फैंस तो उनके फेशन को बराबर फॉलो भी करते हैं।

दिवाली पर दिखी बेहद खूबसूरत

sara tendulkar

बीते दिनों पूरे देश ने धूमधाम से दिवाली मनाई। दिवालाई पर सजने सँवरने का अपना ही एक अलग मजा होता है। ऐसे में सारा भी दिवाली के अवसर पर बहुत अच्छे से तैयार हुई। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर साझा की है। इन तस्वीरों में सारा ब्लैक रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्हें देख पलके झपकने का नाम नहीं लेती है।

हाथों में लगाई मेहंदी

sara tendulkar

दिवाली के इस लुक में सारा ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है। उनके हाथों में मेहंदी भी लगी है। इस देसी कम वेस्टर्न अवतार में सारा कमाल की दिख रही हैं। उनकी सुंदरता देखते ही बनती है।

sara tendulkar

स्टाइल ऐसा कि हर कोई हो जाए फिदा

sara tendulkar

सारा ने कुछ और भी तस्वीरें साझा की है। इनमें से एक तस्वीर में वह कार के अंदर बैठी हुई हैं। उनके हाथ में स्मार्टफोन भी है। उनका यह स्टाइल काफी अच्छा है। खासकर फैंस इस पर खूब फिदा हो रहे हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में सारा अपने घर है। यहां उनके साथ कुछ और लोग भी दिखाई दे रहे हैं।

फैंस कर रहे तारीफ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सारा तेंदुलकर की इन तस्वीरों पर फैंस बहुत कमेंट्स कर रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा ‘सारा जी आप हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। भगवान आपको सारी खुशियां दें।’ वहीं एक अन्य यूजर लिखता है ‘ये ब्लैक ड्रेस आप पर बहुत जच रही है। इसमे आपका रंग और भी निखर कर सामने आ रहा है।’ एक अन्य ने कहा ‘सारा आप तो बहुत बड़ी हो गई। अब सचिन जी को लड़का ढूंढना शूर कर देना चाहिए।’

वैसे आपको सारा का यह लुक कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button