बॉलीवुड

TMKOC फेम आराधना शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, पहले डेट पर ही बॉयफ्रेंड चाहता था फिजिकल होना

पहली ही मुलाक़ात में BF करना चाहता था सेक्स, डेढ़ साल तक बनाए संबंध लेकिन ..

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का सबसे लोकप्रिय और चर्चित धारावाहिक है. इसके साथ ही यह एक ऐतिहासिक टीवी शो भी है. बता दें कि, इस शो को शुरू हुए 13 साल से भी अधिक समय हो गया है और यह अब भी चल रहा है. इस मामले में दूसरा कोई शो इसके आस-पास भी नहीं भटकता है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नज़र आने वाला हर एक कलाकार फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय हैं. सालों से देश-दुनिया का मनोरंजन कर रहे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अहम रोल निभाने वाले सभी किरदार की फैंस के बीच एक अच्छी ख़ासी पकड़ है. शो में काम करने वाला हर एक कलाकार एक बड़ी पहचान रखता है वहीं शो में छोटे-मोटे रोल में नज़र आ चुके कलाकार भी काफी लोकप्रिय हैं.

Aradhana Sharma

बता दें कि, ‘TMKOC’ फेम एक्ट्रेस आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) भी शो में नज़र आ चुकी हैं. कुछ एक एपिसोड में वे शो में देखने को मिला है और इसके बलबूते ही वे काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं. अपनी अदाकारी के साथ ही वे अपनी खूबसूरती से भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. फिलहाल वे अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चाओं में है.

Aradhana Sharma

बता दें कि, अपनी असल ज़िंदगी में आराधना बेहद ग्लैमरस हैं. वे सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय पाई जाती हैं और उनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल होती रहती हैं. अपने एक साक्षात्कार में उन्होंने ख़ुलासा किया था कि उनके बॉयफ्रेंड ने उनसे पहली ही मुलाक़ात में सेक्स की मांग की थी. इस पर वे बेहद असहज हो गई थीं.

aradhana sharma

आराधना ने बताया कि सेक्स के लिए तो मैंने उसे साफ़ मना कर दिया था हालांकि वो जबरदस्ती किस भी करने लगा था लेकिन इसके लिए भी उन्होंने मना कर दिया था. आराधना ने अपने साक्षात्कार में यह भी बताया था कि, उनका उस लड़के संग डेढ़ साल तक अफ़ेयर चला था. इस दौरान दोनों ने बाद में कई बार शारीरिक संबंध बनाए थे.

आराधना ने बताया कि डेढ़ साल तक रिश्ते में रहने के दौरान हमारे बीच सेक्स भी हुआ जो कि स्वाभाविक है हालांकि एक बार उन्हें शक हुआ. उन्हें लग रहा था कि कहीं वे प्रेग्नेंट तो नहीं हो जाएगी. आराधना को लगा कि उनके साथ कुछ गलत हो रहा है. क्योंकि उन्हें इसके चलते बहुत थकान होती थी.

Aradhana Sharma

आराधना ने आगे समझदारी दिखाई और अपने शक को दूर करने के लिए वे केमिस्ट शॉप पर गई. प्रेग्नेंसी टेस्ट स्ट्रिप खरीदी और घर जाकर चेक किया लेकिन वो निगेटिव थी. एक्ट्रेस का शक दूर हो गया तब जाकर उन्होंने राहत की सांस ली.

 

Back to top button