दिलचस्प

इस मॉडल को है बॉयफ्रेंड के लिए शादीशुदा मर्द की तलाश, बोली- किसी का घर टूटे मुझे परवाह नहीं

एक लड़की आमतौर पर ऐसा जीवनसाथी चाहती है जो कुंवारा या सिंगल हो। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी हॉट मॉडल से मिलाने जा रहे हैं जिसे सिर्फ शादीशुदा मर्दों से रिश्ते रखना ही पसंद है। एमी कुप्प्स (Amy Kupps) एक ओनलीफैंस मॉडल (OnlyFans Model) हैं। वह अमेरिका में उत्तरी कैरोलिना (North Carolina) में रहती हैं।

एमी की उम्र 32 साल है और इस समय वह अपने लिए एक बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही हैं। हालांकि उन्होंने उनका बॉयफ्रेंड बनने के लिए जो शर्त रखी है उसने सभी को हैरान कर दिया।

Amy Kupps

शादीशुदा मर्दों से अफेयर पसंद है

Amy Kupps

एमी कुप्प्स के इंस्टाग्राम पर अस्सी हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की। इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि वे इस समय एक प्रेमी की तलाश कर रही हैं। हालांकि उन्हें शादीशुदा प्रेमी ही चाहिए। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि मुझे शादीशुदा मर्दों (Married Men) से अफेयर्स चलाना पसंद है।

बिना रोक-टोक के लेना चाहती है मजे

Amy Kupps

शादीशुदा मर्दों को प्रेमी बनाने के पीछे एमी ने वजह भी बताई। उन्होंने कहा कि शादीशुदा मर्दों के साथ रिलेशनशिप में रहने के कई फायदे होते हैं। वह अपने जीवन में कोई रोक-टोक नहीं चाहती है। उन्हें बस जिंदगी के मजे लेने हैं। उन्हें अपनी लाइफ में फुल आजादी चाहिए। एमी को चोरी-चुपके मिलना, पार्टनर का इंतजार करना ऐसी चीजें करने में बड़ा मजा आता है।

Amy Kupps

किसी महिला का घर टूटे मुझे परवाह नहीं

Amy Kupps

एमी ने ये भी कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उन्हें होमब्रेकर कहें। उनके अनुसार यदि मेरे अफेयर करने से किसी महिला का घर टूटता भी है तो मुझे कोई परवाह नहीं है। मुझे बस अपने रिश्तों में बंधन और रोकटोक नहीं चाहिए।

Amy Kupps

इसलिए यदि कोई मैरिड आदमी अपनी लाइफ का खालीपन भरना चाहता है तो मैं रेडी हूं। मैं घर में बंधकर नहीं रह सकती हूं। हर महीने बिलों के भुगतान पर बहस करना, जोड़ना घटाना ऐसी जिम्मेदारी मुझे पसंद नहीं है।

विवाहित महिलाओं के साथ रह चुकी है

Amy Kupps

एमी ने ये भी बताया कि इसके पहले वह विवाहित महिलाओं संग भी रह चुकी है। उनके अनुसार विवाहित महिलाओं में यौन और भावनात्मक खालीपन रहता है। मर्दों की तुलना में उन्हें इसे अधिक भरने की आवश्यकता होती है।

सुंदरता की वजह से नहीं मिल रही जॉब

Amy Kupps

इसके पहले एमी तब सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने ये दावा किया था कि उन्हें सुंदरता के कारण जॉब नहीं मिल रही है। पहले एमी एक स्कूल टीचर हुआ करती थी। लेकिन जब बच्चों के माता-पिता को पता चला कि एमी OnlyFans पर एक मॉडल हैं तो उन्होंने शिकायत कर एमी को स्कूल से निकाल दिया। एमी ने बताया कि वह जहां भी इंटरव्यू देने जाती है मर्द उसे घूरने लगते हैं।

वह उसकी खूबसूरती देख नर्वस हो जाते हैं और शायद इसलिए जॉब नहीं देते हैं।

Back to top button