समाचार

पिता ने की 20 वर्षीय बेटी से शादी, शारीरिक सम्बन्ध भी बनाए, बेटी को इससे दिक्कत नहीं, लेकिन..

जानिये आखिर क्यों एक बेटी अपने पिता से विवाह करने और शारिक सम्बन्ध बनाने पर हो गयी राजी

एक पिता और बेटी का रिश्ता काफी पवित्र होता है। लेकिन कई बार कुछ ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जहां बाप अपनी बेटी से यौन संबंध बना लेता है। अब अधिकतर ऐसे मामलों में पिता अपनी बेटी से जबरदस्ती कर, उसकी मर्जी के खिलाफ संबंध बनाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बेटी से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपनी मर्जी से अपने पिता संग संबंध बनाए और शादी भी कर ली।

हालांकि जब बेटी की मां को इस बात की भनक लगी तो बवाल मच गया। तो आखिर ऐसा क्या हुआ जो बेटी अपने पिता से संबंध बनाने को रेडी हो गई? चलिए जानते हैं।

बचपन में छोड़ दिया था बेटी को

यह अनोखा मामला अमेरिका के नेब्रास्का (Nebraska) राज्य का है। यहाँ ट्रैविस फील्डग्रोव (Travis Fieldgrove) नाम के एक शख्स पर आरोप है कि उसने अपनी बेटी सामंथा केर्शनर (Samantha Kershner) के साथ यौन संबंध बनाए हैं। सामंथा जब छोटी थी तभी पिता ने उसे छोड़ दिया था। हालांकि जब वह 17 साल की हुई तो पिता उसकी जिंदगी में लौट आया। इस दौरान उसने बेटी से प्यार किया और यौन संबंध भी बनाए। बाद में दोनों से शादी भी रचा ली। हैरत की बात ये थी कि ये सभी चीजें बेटी की रजामंदी से हुई।

जवान हुई बेटी तो बना लिए संबंध

डेली स्टार की रिपोर्ट की माने तो सामंथा जब 20 साल की थी, जब उसने पिता से संबंध बनाने शुरू किए थे। सामंथा साल 2000 में पैदा हुई थी। उसके जन्म के समय पिता ट्रैविस उसे छोड़ एक नए साथी के साथ नई जिंदगी शूर करने चले गए थे। फिर जब उनकी बेटी जवान हुई तो वह दोबारा उसकी लाइफ में आए और बात प्यार से संबंध तक जा पहुंची।

इस कारण पिता संग संबंध बनाने लगी बेटी

पुलिस के अनुसार सामंथा को अपनी सौतेली बहन से बहुत जलन होती थी। इसी के चलते वह अपने पिता के और भी करीब आना चाहती थी। वह अपने पिता की फेवरेट बेटी बनना चाहती थी। ऐसे में पिता की खुशी की खातिर वह शारीरिक संबंध बनाने तक को रेडी हो गई।

victim girl

शुरुआत में तो बाप-बेटी ने संबंध वाली बात से इनकार कर दिया, लेकिन जब दोनों का डीएनए टेस्ट हुआ तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। द मिरर की एक रिपोर्ट की माने तो सामंथा ने अपनी कजिन से शर्त भी लगाई थी कि वह अपने पिता से संबंध बनाएगी। यह चीज बतौर सबूत कोर्ट में भी पेश की गई।

कोर्ट ने सुनाई ये सजा

जब सामंथा की मां ने अपने पूर्व पति और बेटी के संबंध बनाने का मामला पुलिस में दर्ज कराया तो कोर्ट ने पिता को 2 साल और बेटी को 22 दिन जेल की सजा सुनाई। कोर्ट ने ये भी कहा कि सजा समाप्त होने के बाद भी पिता बेटी एक दूसरे के संपर्क में नहीं रह सकते हैं।

शुरुआती जांच में पुलिस ने ये भी पाया कि बाप बेटी अपने संबंध को लेकर फेसबुक पर कई पोस्ट भी किया करते थे। पिता ट्रैविस ने नवंबर में एक पोस्ट में लिखा था – गुडमॉर्निंग। जिंदगी बहुत चोटी है। मैं अपनी लाइफ तबाह करते करते थक चुका हूं। पिता और बेटी के रिलेशन कैसे होने चाहिए उसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने बहुत आलोचना की। उन्होंने सवाल किया कि आखिर एक पिता अपनी बेटी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है।

Back to top button