समाचार

अपनी बहन संग 10 साल तक पाक कप्तान बाबर आजम ने बनाए संबंध, लड़की बोलीं- प्रेग्नेंट करके छोड़ दिया

बाबर आजम ने बहन को भी नहीं छोड़ा, 10 साल तक सेक्स करने के बाद दिया धोखा

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम इन दिनों ख़ूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. बाबर आजम पाकिस्तान के कप्तान होने के साथ ही विश्व क्रिकेट में तेजी से उभरते हुए बल्लेबाज भी हैं. पाकिस्तान के लिए बाबर ने वो कारनामा कर दिखाया जो दूसरा कोई पाकिस्तानी कप्तान कभी नहीं कर पाया.

24 अक्टूबर को ICC टी-20 वर्ल्डकप 2021 में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने थी. जहां पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेटों से करारी मात दी थी. यह पहला मौक़ा था जब पाकिस्तान ने टी-20 वर्ल्डकप में भारत को हराया था. वहीं इसके बाद पाकिस्तान ने अपने दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड को भी मात दे दी थी.

babar azam

लगातार दो जीत के बाद पाकिस्तान की क्रिकेट टीम और कप्तान बाबर आजम ख़ूब सुर्ख़ियों में है हालांकि इसी बीच बाबर आजम से जुड़ी एक हैरान करने वाली ख़बर भी सामने आ रही है. बाबर पर एक लड़की ने बेहद गंभीर आरोप लगाए है जो कि रिश्ते में उनकी बहन है. बाबर की चचेरी बहन ने कहा है कि बाबर आजम और वे कई बार हमबिस्तर हो चुके हैं. पीड़िता के मुताबिक़, बाबर ने उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाए और उन्हें गर्भवती भी कर दिया हालांकि बाद में उन्हें धोखा मिला.

बता दें कि, बाबर आजम पर उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड या सीधे शब्दों में कहा जाए तो उनकी चचेरी बहन ने कुछ समय पहले बेहद गंभीर आरोप लगाए थे हालांकि यह मामला एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है. पीड़िता ने कहा था कि, 10 साल तक बाबर आजम मेरा यौन शोषण करता रहा.

पीड़िता का कहना है कि, “मैं बाबर आजम के बच्चे की मां बनने वाली थी, लेकिन इसके बाद मुझे गर्भपात करवाना पड़ा. मेरे हाथ में कुरान पाक है और मैं इस पर हाथ रखकर ये बात कहती हूं कि मैंने जो भी कुछ बाबर आजम को लेकर कहा वो बिल्कुल सच है. मैं यहां पर झूठ बोलकर बच जाऊंगी लेकिन अल्लाह पाक के यहां मैं कभी नहीं बच पाऊंगी.”

महिला ने कहा था कि, ‘बाबर आजम ने मुझे प्रपोज किया और मैंने उसे स्वीकार कर लिया था. उस वक्त बाबर आजम ने क्रिकेट खेलना शुरू नहीं किया था. 2017 में बाबर ने अपना नंबर भी चेंज कर लिया. इसके बाद भी 3 साल वे मेरा फायदा उठाते रहे. 2020 में उन्होंने मुझसे शादी करने से साफ मना कर दिया.


बाबर पर आरोप लगते हुए महिला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी और उसमें यह भी बताया था कि, एक समय बाबर बेहद गरीब घराने से था. हमारे संबंध उस समय से थे जब बाबर का क्रिकेट से कोई संबंध नहीं था.

Back to top button