समाचार

सनकी बेटे ने पहले मां फिर पिता की कर दी हत्या, बोला- अल्लाह ने बुलाया था, जन्नत भेज दिया

कुतुबद्दीन ने पहले मां फिर पिता की करी हत्या, बोला- अल्लाह का बुलावा था, जन्नत भेजा, Next भाभी है

एक बेटे के लिए उसके माता पिता सबकुछ होते हैं। कई लोग अपने माता पिता की खुशी और अच्छी सेहत के लिए दिन रात उनकी सेवा करते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे सनकी बेटे से मिलाने जा रहे हैं जिसने पहले अपनी माँ का कत्ल किया और फिर कुछ सालों बाद पिता को भी मौत के घाट उतार दिया। हद तो तब हो गई जब युवक ने खुद पुलिस से कहा कि अगला नंबर उसकी भाभी का है। जब इस सनकी बेटे से माता-पिता को मारने की वजह पूछी गई तो हैरान करने वाला जवाब मिला।

बेटे ने की पिता की हत्या

rajasthan-son-kills-father-after-killing-mother

दरअसल यह पूरा मामला सवाई माधोपुर जिले के खंडार थाना क्षेत्र छाण गांव का है। यहां 40 साल के कुतुबद्दीन नामक बेटे ने अपने 68 वर्षीय पिता इब्राहीम की लकड़ी से पीटकर हत्या कर दी। बेटे ने पिता के सिर पर तब वार किया जब वह गहरी नींद में थे। इस घटना के बाद शुक्रवार को पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ़्तारी के बाद युवक ने अपना जुर्म कबूल किया। साथ ही उनसे ऐसे-ऐसे खुलासे किए जिन्हें सुन खुद पुलिस भी शॉक्ड है।

पिता को मां के पास जन्नत भेजना चाहता था

युवक ने पिता की हत्या का जुर्म कबूल लिया। उसने पुलिस से कहा –

अब्बा बेहद परेशान थे। उन्हें मारना मेरी मजबूरी थी। अल्लाह ने उन्हें बुलाया था। इसलिए उन्हें जन्नत भेजना पड़ा। मैंने कोई मर्डर नहीं किया। मां पहले से जन्नत में अब्बू का इंतजार कर रही हैं। मैं उन्हें भी पहले वहां पहुंचा चुका हूं। मां नहीं थी तो अब्बू उदास रहते थे। अब दोनों साथ में खुशी-खुशी रहेंगे।

पिता की मौत के बाद शव के पास बैठा रहा

rajasthan-son-kills-father-after-killing-mother

युवक ने पुलिस को आगे बताया कि “शुक्रवार दोपहर अब्बू सो रहे थे। तब मैं लाठी लेकर उनके पास गया और उनकी सिर और पीठ पर वार किया। वह खून से लथपथ हो गए, दर्द से कहराने लगे। उनकी आवाज सुन आसपड़ोस के लोग आ गए। मैं पिता की मौत के बाद शव के पास ही बैठा रहा।”

मां को भी पहुंचाया जन्नत

rajasthan-son-kills-father-after-killing-mother

युवक ने एक और खुलासा करते हुए बताया कि रमजान के महीने में मैंने अपने बाप की तरह मां को भी मारकर जन्नत पहुंचाया था। बताया जा रहा है कि परिजनों ने इस हत्या को दबा दिया था। मां के शव को चोरी छिपे सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया था। लेकिन अब पिता की हत्या के बाद युवक ने मां की हत्या का खुलासा कर दिया।

अगला नंबर भाभी का है

rajasthan-son-kills-father-after-killing-mother

हद तो तब हो गई जब इस सनकी युवक ने पुलिस से कहा कि मां और पिता के बाद अगला नंबर भाभी का है। वह उसे भी मारकर जन्नत की सैर कराना चाहता है। फिलहाल पुलिस आरोपी से और पूछताछ कर रही है। पता लगाया जा रहा है कि मां और पिता के अलावा उसने और किसी को तो नहीं मारा है।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Back to top button