बॉलीवुड

सुनील शेट्टी के लिए मुस्लिम लड़की ने बदला धर्म, शादी कर बनी हिंदू, ऐसी है दोनों की प्रेम कहानी

मुस्लिम लड़की से सुनील शेट्टी ने की था शादी, परिवार वालों को मनाने में दोनों को लग गए थे 9 साल

सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की गिनती हिंदी सिनेमा के शानदार अभिनेताओं में होती है. सुनील शेट्टी ने अपने शानदार काम से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. वहीं उनकी फिटनेस भी काफी गजब की है. 60 साल के हो चुके सुनील शेट्टी अब भी किसी 30 साल के शख़्स की तरह नजर आते हैं. वे बता चुके हैं कि वे फिटनेस पर काफी ध्यान देते है और जिम करना कभी नहीं भूलते हैं.

सुनील शेट्टी अब फिल्मों में कम ही नज़र आते हैं हालांकि आए दिन वे सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. बीते दिनों सुनील शेट्टी अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13 के मंच पर पहुंचे थे. वहीं हाल ही में सुनील अपनी पत्नी माना शेट्टी के साथ मुंबई में नज़र आए हैं.

हाल ही में सुनील और माना को मुंबई में एक साथ स्पॉट किया गया है. दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडियापर ख़ूब वायरल हो रही है. जिनमें दोनों साथ में पोज दे रहे हैं.

बताया जा रहा है कि मुंबई में सुनील और माना डिनर के लिए बाहर निकले थे. इस दौरान जब पैपराजी की नज़रें अभिनेता और उनकी पत्नी पर पड़ी तो उन्होंने इस कपल को अपने कैमरे में कैद कर लिया. इस दौरान सुनील और माना ने भी पैपराजी को जमकर पोज दिए.

बताया जा रहा है कि सुनील और माना अपने दोस्तों के साथ डिनर के लिए आए थे. इस दौरान सुनील शेट्टी सफ़ेद रंग की शर्ट में नज़र आए. जबकि माना ने बेहद सिंपल लुक कैरी किया हुआ था.

गौरतलब है कि सुनील और माना की जोड़ी के साथ ही दोनों की प्रेम कहानी भी फैंस के बीच ख़ूब चर्चा में बनी रहती है. सुनील ने जब हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे तब वे शादीशुदा थे. माना को पहली नज़र में देखते ही सुनील उन पर और उनकी ख़ूबसूरती पर दिल हार गए थे. आइए इस कपल की रोचक प्रेम कहानी के बारे में आपको बताते हैं.

सुनील के लिए मुस्लिम से हिंदू बनी माना….

सुनील शेट्टी और माना ने प्रेम विवाह किया था, हालांकि दोनों के धर्म अलग-अलग होने के चलते दोनों की शादी आसान नहीं थी. बता दें कि, जहां सुनील कर्नाटक के टुलु बोलने वाले परिवार और हिंदू धर्म से संबंध रखते हैं तो वहीं माना का संबंध पंजाबी- मुस्लिम परिवार से था.

मोनिशा कादरी ऐसे बनी माना शेट्टी, 1991 में की शादी…

गौरतलब है कि पहले माना का नाम मोनीशा कादरी रखा था. हालांकि सुनील से शादी करते हे उनका धर्म और नाम दोनों बदल गया था. सुनील और माना ने 25 दिसंबर 1991 को शादी की थी. इससे पहले दोनों 9 साल तक रिश्ते में रहे थे. दरअसल, दोनों के धर्म अलग होने के चलते दोनों को अपने परिवार वालों को मनाने में काफी समय लगा गया था.

दो बच्चों के माता-पिता हैं सुनील और माना…

सुनील शेट्टी और माना शेट्टी दो बच्चों के माता-पिता हैं. कपल की बेटी का नाम अथिया शेट्टी हैं जबकि बेटे का नाम अहान शेट्टी हैं. अथिया कुछ सालों पहले बॉलीवुड में कदम रख चुकी है वहीं अहान की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है.

शादी के बाद सुनील ने किया बॉलीवुड डेब्यू…

शादी करने के अगले साल सुनील शेट्टी ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. उनकी पहली फिल्म ‘बलवान’ थी जो कि साल 1992 में प्रदर्शित हुई थी. वे अब तक कई शानदार फिल्मों में काम कर चुके हैं. फिल्मों के साथ ही सुनील बिजनेस से भी मोटी कमाई करते हैं. वहीं उनकी पत्नी माना भी एक बड़ी बिजनेसवुमन हैं.

Back to top button
?>