बॉलीवुड

हॉस्पिटल बेड पर पहुंच गए शाहरुख खान, मिलने आई ‘तारक मेहता..’ की बबीता जी, जाने क्या है चक्कर

शाहरुख खान इन दिनों अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वे बेटे को जमानत दिलाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। बेटे की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया जा रहा है। इस बीच शाहरुख खान की एक हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई एक तस्वीर बड़ी वायरल हो रही है। दिलचस्प रूप से इस तस्वीर में उनके साथ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता भी नर्स की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर ये माजरा क्या है।

SRK Babita

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सब टीवी का पॉपुलर शो है। इस कॉमेडी शो को कई लोग देखना पसंद करते हैं। इसके हर किरदार फैंस के बीच बड़े लोकप्रिय हैं। इनमें बबीता जी के किरदार को पुरुष फैंस बहुत लाइक करते हैं। इस किरदार को मुनमुन दत्ता प्ले करती हैं। सोशल मीडिया पर मुनमुन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इन दिनों मुनमुन और शाहरुख खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी छाई हुई है।

बबीता जी के साथ हॉस्पिटल में दिखे शाहरुख

SRK Babita

इस वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान मरीजों के कपड़े पहने हुए अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं। उनके सिर पर एक पट्टी भी बंधी है। उनके पास ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता भी खड़ी हैं। मुनमुन ने नर्स की ड्रेस पहन रखी है। वह शाहरुख के साथ कैमरे में पोज देती दिखाई दे रही हैं। वह शाहरुख को अपने साथ देख बेहद खुश दिख रही है। इस तस्वीर को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

अस्पताल में क्या कर रहे शाहरुख-मुनमुन?

SRK Babita

इस वायरल तस्वीर के बाद लोगों के दिमाग में यह सवाल आने लगा कि आखिर शाहरुख खान अस्पताल में क्या कर रहे हैं। वहीं मुनमुन उनके साथ नर्स के गेटअप में क्यों खड़ी है? दरअसल ये फोटो शाहरुख और मुनमुन के एक पुराने विज्ञापन की है। दोनों ने कुछ साल पहले एक पेन का विज्ञापन किया था। इस विज्ञापन में शाहरुख मरीज बने थे जबकि मुनमुन नर्स बनी थी।

शाहरुख अस्पताल में हड्डी टूटने की वजह से भर्ती हुए थे, ऐसे में मुनमुन नर्स बनकर उनके पैर पर चढ़े प्लास्टर पर पेन से साइन करती है। यदि आप ने यह विज्ञापन नहीं देखा तो यहां देख सकते हैं।

देखें वीडियो

बताते चलें कि मुनमुन दत्ता शाहरुख खान की बिग फैन हैं। शाहरुख भी अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए कई बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर जा चुके हैं। मुनमुन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शाहरुख को हमारे शो के सेट पर आना बहुत पसंद है। वे ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘दिलवाले’ जैसी फिल्मों को प्रमोट करने शो पर आ चुके हैं।

काम की बात करें तो शाहरुख आखिरी बार ‘जीरो’ फिल्म में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। इसके बाद वे लंबे समय से फिल्मों में नहीं दिखाई दिए हैं। खबरों की माने तो वे कुछ सालों बाद राज कुमार हिरानी की एक फिल्म से कमबैक कर सकते हैं।

Back to top button