विशेष

कॉलेज गर्ल बनी फोन सेक्स ऑपरेटर, मर्दों से गंदी बातें कर की तगड़ी कमाई, लेकिन फिर..

पैसों की किल्लत कुछ भी करने पर मजबूर कर देती है। कोई पैसों के लालच में चोरी-चकारी करने लगता है तो वहीं कोई गलत कामों में लीन हो जाता है। अब 21 साल की इस लड़की की कहानी ही ले लीजिए। स्कॉटलैंड (Scotland) की एडिनबर्ग यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली इस लड़की को अपने घर के बिलों का भुगतान करने के लिए पैसों की सख्त जरूरत थी। ऐसे में उसने फोन सेक्स ऑपरेटर (phone sex operator) के रूप में काम करना शुरू कर दिया। हालांकि इसके बाद उसके साथ जो हुआ वह बहुत डरावना था।

लड़की को थी पढ़ाई के साथ काम की तलाश

Woman on call

लड़की ने बताया कि उसे पढ़ाई के साथ कुछ काम की तलाश थी। उसने कुछ जगहों पर सामान्य कार्य किए भी, लेकिन इन कामों को कर वह इतना थक जाती थी कि पढ़ाई में मन ही नहीं लगता था। ऐसे में उसे एक ऐसे काम की तलाश थी जिसमें समय कम देना पड़े, फिजिकली थकान न हो और पैसा भी अच्छा मिले।

फोन सेक्स ऑपरेटर बन कमाए खूब पैसे

Woman on call

फोन सेक्स ऑपरेटर बनने के बाद लड़की की लाइफ आसान बन गई। उसे मर्दों से फोन पर गंदी बात करने के पैसे मिलने लगे। वह हर घंटे बात करने के करीब 500 रुपए कमा लेती थी। यह घर बैठे-बैठे पैसे कमाने का अच्छा तरीका था। उसके पास हर दस मिनट में एक कॉल आती थी जो कि कुछ मिनटों तक चलती थी। दो महीने तक ये काम कर लड़की ने लगभग 800 पाउंड यानि 82 हजार रुपए कमा लिए।

धीरे-धीरे चीजें हुई बदतर

sad girl

इस जॉब की शुरुआत में लड़की को कोई दिक्कत नहीं आई। वह खूब पैसे कमा रही थी। लेकिन फिर उसने अपने व्यवहार में कुछ बदलाव नोटिस किए। इन बदलावों ने उसे अपने दोस्तों और परिवार से भी दूर कर दिया। लड़की को अपने फोन सेक्स ऑपरेटर बनने पर पछतावा होने लगा। आलम ये हो गया कि लड़की को पुरुषों से भी नफरत हो गई। अब वह सिर्फ महिलाओं को डेट करती है। तो आखिर इस महिला के साथ ऐसा क्या हुआ? चलिए जानते हैं।

Woman on call

दरअसल लड़की फोन पर जिन लोगों से बात करती थी वह उसे बेहद यंग कहते थे। धीरे-धीरे ये चीज लड़की के व्यवहार में भी झलकने लगी। उसके दोस्तों और रिश्तेदारों को भी व्यवहार में परिवर्तन दिखा। कई लोगों ने कहा कि तुम बच्चों जैसा व्यवहार करने लगी हो। फिर वह पीडोफिलिया का शिकार होने लगी। पीडोफिलिया एक डिसॉर्डर है, जिसमें पीड़िता बच्चों के साथ सेक्सुअल एक्टिविटी की तरफ जाता है।

Woman on call

लगातार फोन पर सेक्स टॉक करने से लड़की की पर्सनालिटी में भी बदलाव आने लगा। वह अब पहले जैसी नहीं रही थी। वह दूसरों को गंदी नजरों से देखती थी। वहीं पुरुषों की गंदी बातें सुन उसे उनसे भी घिन आने लगी। एक तरह से उसने अपना असली व्यक्तित्व खो दिया था। अब उसे पछतावा है कि काश उसने पैसे कमाने का ये शॉर्ट-कट न चुना होता।

Back to top button