बॉलीवुड

कड़ी पत्ता और पालक में अंतर नहीं जानती अनन्या लेकिन गांजा करा सकती है अरेंज, NCB ले रही क्लास

Video: चुकंदर को छुछंदर, कड़ी पता को अनन्या पांडे ने कहा पालक, बैंगन देखते ही दिया ऐसा रिएक्शन

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में अब तक जमानत नहीं मिल पाई है. 2 अक्टूबर को NCB ने आर्यन खान को गिरफ़्तार किया था और वो फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है. इस केस में आर्यन के साह ही और भी काई लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि अब बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडेय का भी नाम इस केस में सामने आ रहा है.

ananya pandey

बता दें कि, अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान और उनके बेटे आर्यन खान की बेहद अच्छी दोस्त बताई जाती है. अनन्या और आर्यन को कई बार साथ में देखा गया है. अनन्या, आर्यन के साथ ही उनकी बहन के साथ भी खूब पार्टीज करते हुए देखीं जाती हैं और सभी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल होती है. फिलहाल अनन्या का नाम ड्रग्स मामले में सामने आने के बाद हलचल और बढ़ गई है.

ananya pandey

अनन्या पांडे इस केस में NCB की रडार पर है. अब तक उन्हें दो बार NCB पूछताछ के लिए अपने मुंबई स्थित दफ़्तर बुला चुकी है वहीं सोमवार को भी अनन्या को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया है. इसी बीच अनन्या का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है जिसमें वे कुछ सब्जियों को पहचान नहीं पाती है.

ananya pandey

दरअसल, यह वाकया उस समय का है जब अनन्या, मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थी. अनन्या अभिनेता कार्तिक आर्यन और अदाकारा भूमि पेडनेकर के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में मेहमान के रूप में पहुंची थी. बता दें कि तीनों कलाकार अपनी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के प्रमोशन के लिए आए थे.

ananya pandey

अनन्या, कार्तिक और भूमि तीनों ने ही इस दौरान कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती की थी और शो पर काफी हंसी-मजाक का माहौल था. शो पर कपिल शर्मा ने जब अनन्या से कुछ सब्जियां पहचानने को कहा तो वे खुद हंसी का पात्र बन गई. हैरत की बात है कि एक्ट्रेस पालक और कड़ी पत्ते के बीच में अंतर नहीं बता सकी.

ananya pandey

कपिल ने भूमि, कार्तिक और अनन्या तीनों के ही सामने कुछ सब्जियां रखी और उन्हें उनके नाम बताने के लिए कहा. हालांकि इसमें अनन्या फंस गई. वे कई बार खुद पर लोगों को हंसाने में कामयाब रही. चंकी पांडे की बेटी ने गवार की फली को चिली कहा तो वहीं चुकंदर को छछुंदर कह दिया. वहीं इसके बाद भी यह सिलसिला नहीं रुका.

ananya pandey

आगे कपिल ने अनन्या से कुछ सब्जियों के बारे में और जानना चाहा. इसके बाद कार्तिक ने अपने हाथ में कड़ी पत्ता उठाया और अनन्या से पूछा कि यह क्या है ? पहले अनन्या ने कड़ी पत्ता को पुदीना कह दिया फिर कड़ी पत्ता को पालक का नाम दे दिया. अनन्या की ये बातें सुनकर सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे. यह पुराना वीडियो अनन्या का ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद एक बार फिर से ख़ूब वायरल हो रहा है.

जो अनन्या पांडेय कड़ी पत्ता और पालक के बीच के अंतर को नहीं जानती है उन्हें अब NCB के तीखे और कड़े सवालों का सामना करना पड़ रहा है. सोमवार, 25 अक्टूबर को एक बार फिर NCB के सामने अनन्या को पेश होना होगा. बता दें कि, आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट में अनन्या के नाम का ख़ुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि अनन्या ने आर्यन से गांजा अरेंज करवाने की बात कही थी.

Back to top button