समाचार

समीर वानखेड़े की मुबंई पुलिस से विनती, चिट्टी में लिखा मुझे गलत कार्रवाई से बचाएं

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स केस में जेल की हवा खा रहे है. इसके साथ ही इस मामले में जैसे-जैसे समय बीत रहा है, राजनीति भी गर्मा रही है. मुंबई क्रूज ड्रग मामले (Mumbai Cruise Drugs Case) में अब महाविकास आघाडी की तीनों पार्टियों (शिवसेना, एनसीपी, कांग्रेस) और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. महाविकास आघाडी साफ़ तौर पर आर्यन के सपोर्ट में उतरा हुआ है तो वही एनसीबी की मुंबई इकाई के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के सपोर्ट में बीजेपी नज़र आ रही है.

sameer wankhede letter to mumbai police

अब इस मामले में रोज नए-नए खुलासे होते जा रहे है. इसी बीच रविवार को एक वीडियो सामने आया, जिसने बड़े रूप से खलबली मचा दी. ड्रग्स मामले में एक गवाह के.पी.गोसावी(K.P.Gosavi) के सहयोगी प्रभाकर साइल (Prabhakar Sail) ने समीर वानखेड़े पर गंभार आरोप लगाए है.

प्रभाकर साइल ने दावा किया कि, मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन को तीन अक्टूबर को एनसीबी कार्यालय लाने के बाद उन्होंने गोसावी को फोन पर किसी सैम डिसूजा नामक व्यक्ति से 25 करोड़ रुपए की मांग करने और इस मामले को 18 करोड़ रूपये पर तय करने के बारे में बात करते हुए सुना था.

sameer wankhede letter to mumbai police

साथ ही इसमें उन्हें , आठ करोड़ रुपये समीर वानखेडे (एनसीबी के जोनल निदेशक) को देने थे. साथ ही उसने खुलासा किया था कि, एनसीबी ने उससे खोटे पंचनामे पर हस्ताक्षर करवाया है. उससे 10 कोरे कागजात पर हस्ताक्षर करवा लिए गए. उसके सामने किसी भी तरह की छापेमारी नहीं हुई लेकिन उसे एनसीबी की छापेमारी का गवाह बना दिया गया.

समीर वानखेड़े ने पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र

sameer wankhede

आपको बता दें कि समीर वानखेड़े ने प्रभाकर के इस आरोप को पूरी तरह से झूठा बताया है. इस संबंध में समीर वानखेड़े ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा है. वानखेड़े ने अपने पत्र में लिखा है, ‘मुझे इस ड्रग्स मामले में गलत तरीके से फंसाने की कोशिश की जा रही है. मेरे ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई ना की जाए. यह मामला मेरे पास नहीं मेरे सीनियर्स के पास है. कई बार मुझे जेल में भेजने और नौकरी से निकालने की धमकियों से भरा फोन आ रहा है. अब यह मामला डीडीजी और एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारियों को सौंप दिया गया है. इसलिए पुलिस की ओर से किसी भी तरह की कार्रवाई ना की जाए.’

गौरतलब है कि इससे पहले समीर वानखेड़े यह आरोप लगा चुके हैं कि कोई उनकी जासूसी कर रहा है. उनके आने-जाने की पल-पल खबर कोई रख रहा है. उन्हें नोटिस किया जा रहा है. फिलहाल आर्यन खान ड्रग्स मामले में गुत्थियां सुलझने की बजाए उलझती ही जा रही हैं.

आपको बता दें कि, के.पी.गोसावी क्रूज में की गई छापेमारी के मामले में 9 गवाहों में से एक गवाह बना है. गोसावी वही है जिसकी आर्यन खान के साथ तस्वीर वायरल हुई थी. उसने एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से अपनी जान को खतरा बताया है. वह सेल्फी वायरल होने के बाद से ही गायब है. गोसावी के गायब होने के बाद उसके सहयोगी प्रभाकर साइल ने भी खुद की जान को खतरा बताया है. उसने कहा है कि, वह अब तक इसलिए चुप था क्योकि उसे समीर वानखेड़े की ओर से जान का खतरा था.

Back to top button